Saturday, April 20, 2024
featuredदिल्ली

चार दिन से गायब प्रॉपटी डीलर की हत्या, नहर में मिला शव

SI News Today

दादरी के धूममानिकपुर गांव से चार दिन से गायब प्रॉपटी डीलर की हत्या कर शव को मसूरी में फेंकने से नाराज ग्रामीणों ने जीटी रोड जाम कर दिया। ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

पुलिस ने बताया कि बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव धूम मानिकपुर निवासी चेतनपाल रावल पुत्र सुंदरपाल रावल प्रॉपटी डीलर का काम करता था। 14 मई शाम को जब वह घर पर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई।

परिजनों ने गांव में आसपास के लोगों से पूछते हुए तलाश किया। नहीं मिलने पर परिजनों ने गायब होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदर्गी दर्ज कर ली, लेकिन पुलिस गायब प्रॉपट्री डीलर को नहीं तलाश कर पाई।

बुधवार को ग्रामीणों को हत्याकर शव को मसूरी के नजदीक फेंकने की सूचना मिली। हत्या की सूचना मिलने पर महिला पुरुष एकत्र हो गए। गांव में ही जीटी रोड पर आने जाने वाले वाहनों को जबरन रोक कर जाम लगा दिया। जाम लगाने पर वाहनों की दोनों तरफ  लंबी लाइन लगने लगी।

वाहनों की लंबी लाइन लगने की सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कर जाम खुलवाना की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस की एक नहीं सुनी। शव की बरामदगी और हत्यारों की गिरफतारी की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों के सामने पुलिस मूक दर्शक बनी रही। महिलाओं ने पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई। हत्यारों का गिरफ्तारी का आश्वासन मिलने के बाद ही ग्रामीणों ने जाम खोला।

बादलपुर कोतवाली प्रभारी अनंतदेव मिश्रा का कहना है कि गांव के चार लोगों को हिरासत में लिया है। उन्होंने प्रॉपटी डीलर की हत्या कर शव को मसूरी नहर में फेंकना कबूल किया है। पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार कर जल्द शव को बरामद कर लेगी।

SI News Today

Leave a Reply