Friday, April 19, 2024
featuredदिल्ली

टायर फटने से डिवाइडर तोड़ कार और ऑटो से टकराई होंडा सिटी

SI News Today

पलवल के राजमार्ग पर चीनी मिल के सामने एक होंडा सिटी का टायर फटने से वह डिवाइडर को फांदकर दूसरी तरफ जा रही एक दूसरी कार और ऑटो से टकरा गई। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए।
पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में तथा घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है। मृतकों में से एक मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार एक निजी कालेज के छात्र होंडा सिटी कार में सवार होकर आ रहे थे। जब वह चीनी मिल के पास पहुंचे तो अचानक कार का टायर फट गया। टायर फटते ही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर दूसरी तरफ जा रही एक हुंडई क्रेटा कार से जा टकराई। उसके बाद दोनों कार सामने जा रहे एक ऑटो से टकरा गईं।

इस दुर्घटना में कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मरने वालों में सौंदहद निवासी लेखराज, बडौली निवासी मनीष व एक अन्य युवक शामिल हैं। जबकि आटो में सवार सात लोग घायल हो गए। घायलों में मोहित, पुनीत व पांच अन्य शामिल हैं।

दुर्घटना होते ही राजमार्ग की सड़क पर चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना होते देख राजमार्ग पर जा रहे वाहनों का एकाएक पहिया रुक गया तथा गाड़ियों में से लोग दौड़कर दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने कार व ऑटो में फंसे लोगों को निकालना शुरू कर दिया। उधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को निकालकर तुरंत उपचार के लिए एंबुलेंस व ऑटो में बैठाकर अस्पताल भिजवाया।

बाद में कार में फंसे युवकों के शवों को बाहर निकाला गया तथा पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया। इस दुर्घटना से राजमार्ग पर जाम लग गया। इसे खुलवाने के लिए पुलिस ने तुरंत जेसीबी बुलवाकर कारों व ऑटो को वहां से हटवाकर साइड में करवाया। तब जाकर राजमार्ग से जाम खुला।

इसके बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पोस्टमार्टम कराया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों का अस्पताल परिसर में रो-रोकर बुरा हाल था। मृतकों व घायलों के परिजनों के अलावा मिलने वाले व रिश्तेदार भी अस्पताल में पहुंच गए। पुलिस ने फिलहाल कार चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

SI News Today

Leave a Reply