Thursday, February 22, 2024
featuredदिल्ली

बस अड्डे के पास निर्वस्त्र मिली महिला, गैंगरेप की आशंका

SI News Today

दिल्ली सटे गाजियाबाद के नए बस अड्डे के पास शनिवार की सुबह बिना कपड़ों के नग्न अवस्था में एक महिला सड़क पर बेहोशी की हालत में मिली हैं. किसी राहगीर ने फोन कर पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. महिला के बयान के आधार पर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना क्षेत्र में नए बस अड्डे के पास एक महिला नग्न अवस्था में मिली. आशंका है कि महिला के साथ रेप किया गया है. पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. नशे की हालत में महिला ने बताया कि नशीला पदार्थ खिला कर गैंगरेप किया गया है.

महिला पूरी तरह होश में नहीं है, लेकिन नशे की हालत में ही अपना हाल बयां कर रही है. महिला की माने तो वो किसी के यहां सफाई का काम करती है. काम से लौटते वक्त किसी ने रास्ते में उसे नशीला पदार्थ खिला दिया. उसके बाद वह बेहोश हो गई. इसके बाद उसके साथ गैंगरेप हुआ और उसे सड़क पर फेंक कर आरोपी फरार हो गए.

महिला के पति के अनुसार, वह बीते सोमवार को घर से गायब हो गई थी. उसने थाने में उसकी गुमशुदगी की तहरीर भी दी हुई है. पीड़िता मानसिक रोगी है. उसका इलाज भी चल रहा है. हालांकि, उसकी हालत देखकर किसी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता. पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच कराई है. मामले की जांच जारी है.

SI News Today

Leave a Reply