Tuesday, April 16, 2024
featuredदिल्ली

8 साल की बच्‍ची के साथ पार्क में बलात्‍कार

SI News Today

देश में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली के कमला मार्केट का है जहां पर एक शख्स ने 8 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार एक विधवा महिला अपनी दो बेटियों के साथ कमला मार्केट इलाके में रहती है। वह स्थानीय सार्वजनिक शौचालय में एक सफाईकर्मी के तौर पर काम करती है। जिस दिन आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया, उस दिन उसकी 8 साल की बेटी आरोपी की बेटी के साथ इलाके में बने एक पार्क में खेल रही थी।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी शराब के नशे में धुत होकर वहां पहुंचा और वह बच्ची को अपने साथ पार्क के पास में बने एक जिम में ले गया जो कि खाली पड़ा हुआ था। वहां पर आरोपी ने बच्ची का पहले अपनी अंगुली के जरिए शारीरिक शोषण किया और फिर उसका रेप किया। जब बच्ची ने आरोपी से उसे छोड़ने के लिए कहा तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आरोपी की बेटी का ध्यान भी उसकी तरफ आकर्षित हुआ। आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची और उसने आपबीती अपनी मां को सुनाई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें आरोपी की पहचान करने में ज्यादा समय नहीं लगा। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और साथ ही उसकी काउंसलिंग भी कराई जाएगी। इतना ही नहीं पुलिस आरोपी की बेटी की काउंसलिंग भी कराएगी क्योंकि वह इस मामले की चश्मदीद गवाह है। अधिकारी ने बताया कि फिलहाल आरोपी की बेटी ने अपने पिता के खिलाफ कोई बयान दिया है लेकिन काउंसलिंग के जरिए बच्ची से घटना के बारे में पूछने की कोशिश की जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply