Sunday, April 14, 2024
featuredक्राइम न्यूज़दिल्ली

दिल्ली में नौकरी के लिए आए फोन ने दो सगी बहनों की ले ली जान, नाले में मिली लाश

SI News Today

A phone call takes life of two sisters, found in the drain in Delhi.

    

बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक नाले से 23 सितम्बर की शाम को दो लड़कियों के शव बहुत ही बुरी हालात में बरामद हुए। बताते चले कि एक लड़की के हाथ में पुलिस को एक टैटू दिखा जिसमें लकी लिखा हुआ था। उसी टैटू के जरिये दोनों लड़कियों की 24 सितम्बर को पहचान हो गई। खोजबीन के पश्चात पता चला कि दोनों लड़किया दिल्ली के सीलमपुर इलाके की रहने वाली थीं। ये दोनों सगी बहने 22 सितंबर से गायब थीं। बड़ी बहन रुकसाना 21 साल की थी और छोटी नबीला 19 साल की थी। लड़कियों की मां शबनम द्वारा पता चला है कि वो अपने पति और बच्चों के साथ सीलमपुर इलाके में रह रही है और उसके पति ई रिक्शा चलाते हैं।

दरअसल शबनम का कहना है कि 19 सितम्बर की शाम को उनकी दोनों बेटियां घर से ये कहकर निकलीं थी की किसी ने उनको नौकरी देने के लिए ISBT बस अड्डे बुलाया है और उसके बाद शाम 5:40 पर छोटी बेटी ने फोन पर बताया कि वो किसी कार में बैठ गयी हैं और मॉडल टाउन जा रहीं है। पर उसके बाद से ही उनका फ़ोन बन्द हो गया। बता दे कि घरवालों ने बेटियों की गुमशुदगी की शिकायत सीलमपुर थाने में कर दी थी।

वहीं शबनम ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी रुकसाना ने 2 साल पहले ही एक दूसरे समुदाय के लड़के लकी से प्रेम विवाह किया था। पर जैसे ही शादी हुई उसके बाद से ही वह उसे परेशान करने लगा। सिर्फ इतना ही नही उसने तो रुकसाना की बेटी को भी बेचने की कोशिश की थी। और जब इसके बाद रुकसाना अपनी बेटी के साथ अपने मां बाप के घर आ गयी और दूसरी शादी के लिए भी तैयारी कर रही थी। तो लकी उसे परेशान करता था। दरअसल शबनम का कहना है कि उसकी लड़की से लकी कहता था कि तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं।

बता दे कि शबनम का कहना है कि उसे पूरा शक है कि लकी ने ही उसकी बेटी की हत्या की है। हालांकि इस मामले पुलिस का कहना है कि शव इतनी खराब स्थिति में हैं कि उनमें कोई बाहरी चोट भी दिखाई नहीं दे रही हैं। फिलहाल तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही मौत की वजह साफ हो पाएगी।

SI News Today

Leave a Reply