Tuesday, May 21, 2024
featuredदिल्ली

AAP नेता आशुतोष- मैं विरोध करने वालों के विरोध में देखूंगा पद्मावत, हुए ट्रोल….

SI News Today

संजय लीला भंसाली की महात्वाकांक्षी फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। सेंसर बोर्ड की हरी झंडी के बाद भी हरियाणा, मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात की सरकारों ने फिल्म को अपने राज्य में रिलीज करने पर बैन लगा दिया। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इन राज्यों को फटकार लगाते हुए कहा है फिल्म किसी भी हाल में बैन नहीं होनी चाहिए। सर्वोच्च न्यायालाय के आदेश के बाद भी इस फिल्म को लेकर हंगामा मचा हुआ है। प्रदर्शनकारियों ने तो यहां तक कह दिया है कि हमने भंसाली और फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए कब्रें भी खुदवा रखी हैं। विवाद इतना बढ़ गया है कि फिल्म का गाना बजाने को लेकर उपद्रवियों ने एमपी के स्कूल तक में तोड़फोड़ कर डाली। फिल्म के लिए इसी तरह का नाजायज विरोध देख आप नेता आशुतोष भड़क गए हैं।

आशुतोष ने फिल्म का विरोध करने वालों पर हमला बोलते हुए लिखा कि, ‘अभिव्यक्ति की आजादी को कुछ असामाजिक तत्वों ने बंधक बना रखा है। ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए। फिल्मा का विरोध करने वाले मध्यकालीन युग के हैं जो सिर्फ हिंसा के अलावा कुछ नहीं जानते। आशुतोष ने लिखा कि मैं तो ये फिल्म विरोध करने वालों के विरोध में देखूंगा।’

आशुतोष अपने इस ट्वीट लेकर लोगों के निशान पर आ गए। देखते ही देखते आप नेता ट्रोल होने लगे। लोग लिख रहे हैं कि आपको किसने रोका है पद्मावत देखने से, ये खामखां का ट्विटर पर माहौल क्यों खराब कर रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर्स फ्रीडम ऑफ स्पीच को लेकर भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply