Thursday, March 28, 2024
featuredदिल्ली

अरविंद केजरीवाल: 15 दिन के अंदर सड़क और नाली के लिए फंड देंगे!

SI News Today
Arvind Kejriwal: Funds for the road and groove within 15 days!

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार शहर की सभी अनाधिकृत कॉलोनियों में सड़कों और नालों के निर्माण के लिए 15 दिन के अंदर कोष आबंटित कर देगी. उन्होंने उत्तर-दक्षिण दिल्ली के किराड़ी में जन सुविधाओं के निरीक्षण करते हुए यह घोषणा की. अनाधिकृत कॉलोनियों के अपने दौरे के दौरान केजरीवाल ने स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनकी बातें सुनीं.

निरीक्षण शुरू करने से पहले केजरीवाल ने कहा कि सड़क, नाले और सीवर देने के लिए अब अनाधिकृत कॉलोनियों में विकास कार्य को गति दी जाएगी. केजरीवाल के साथ आप विधायक रितुराज झा और अधिकारी थे. उन्होंने ब्रज विहार और करण विहार पार्ट 2 में सड़क और नाला निर्माण का भी जायजा लिया. जब स्थानीय लोगों ने एक नाले के निर्माण की खराब क्वालिटी की शिकायत की तो मुख्यमंत्री ने नाले के निर्माण में लगी ईंटों की गुणवत्ता की जांच के आदेश दिए.

लोगों की शिकायतें सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को चेताया कि घटिया काम के लिए उन्हें निलंबित किया जा सकता है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, लोग अनाधिकृत कॉलोनियों में बहुत बुरी स्थिति में रहते हैं. उन्हें सम्मानित और बेहतर जीवन देने के लिए दिल्ली के सभी अनाधिकृत कॉलोनियों में सड़क और नालों के लिए अगले 15 दिन में कोष आबंटित किए जाएंगे. काम जल्द शुरू होगा और रोजाना कार्य प्रगति पर निगाह रखी जाएगी.

SI News Today

Leave a Reply