Tuesday, April 30, 2024
featuredमध्यप्रदेश

AAP ने दी दावत, बुफे में रखे ‘जुमला दही बड़ा’ जैसे पकवान

SI News Today

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बोर्ड ऑफिस चौराहे पर आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा मोदी सरकार के तीन वर्ष पूरा होने पर मनाए जा रहे मोदी फेस्ट के विरोध में मोदी फीस्ट (दावत) का आयोजन किया। मोदी फीस्ट में आप ने ठीक वैसे ही टेबलें लगाई थीं, जैसी किसी दावत में बुफे के लिए लगाई जाती है। इतना ही नहीं, व्यंजन के नाम भी अनोखे थे। जैसे- जुमला दही बड़ा, रोजगार का फटा पनीर, बिना चाशनी का डिजिटल रसगुल्ला, भ्रष्टाचार की मिलावटी नान, झूठ और फरेब का स्टार्टअप सलाद, कर्ज का कड़वा पान, महिला अत्याचार का सड़ा बैंगन भर्ता, महंगाई में डूबी दाल, बेटी बढ़ाओ, बेटी पढ़ाओ की दिखावटी जलेबी वगैरह।

आप के नेताओं का कहना है कि मोदी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर पूरे देश मे मोदी फेस्ट मनाया जा रहा है, जिस पर भाजपा शासित प्रदेशों ने लगभग 2000 करोड़ रुपये विज्ञापन में खर्च किए हैं और जनता के बीच जमकर झूठ परोसा जा रहा है। इसी झूठ को बेनकाब कर जनता के बीच सच पहुंचाने के लिए आप ने यह अनोखा प्रदर्शन किया।

मोदी फीस्ट प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे आप के प्रदेश संगठन सचिव अमित भटनागर ने कहा, “इस अनूठे प्रदर्शन के जरिए मोदी सरकार के झूठे विकास का पर्दाफाश किया गया है। रोजगार, महिला सुरक्षा, स्टार्टअप इंडिया, महंगाई से मुक्ति आदि सिर्फ मोदी सरकार के जुमले हैं। प्रचार की राजनीति की जगह अगर कार्य की राजनीति की गई होती तो आज देश आर्थिक मंदी की तरफ नहीं बढ़ रहा होता।”

आप नेता ने शिवराज सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुपोषण से 30 हजार बच्चों की मौत और रोजाना पांच किसान आत्महत्या के बीच इस तरह का उत्सव मनाना राज्य सरकार के लिए शर्मनाक है।

SI News Today

Leave a Reply