Tuesday, February 27, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव:एंटी रोमियो स्क्वैड पर अखिलेश का तंज,हिंदू युवा वाहिनी वाले फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ देखेंगे या रोकेंगे

SI News Today

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अख‍िलेश यादव ने राज्‍य की मौजूदा सरकार पर न‍िशाना साधा है। शुक्रवार (5 मई) को आजतक-इंडि‍या टुडे पंचायत कार्यक्रम में अखि‍लेश ने कहा क‍ि राज्‍य सरकार की ओर से अब तक कोई ठोस योजना नहीं आई है। अख‍िलेश ने राज्‍य सरकार द्वारा एंटी रोम‍ियो स्‍क्‍वैड के नाम पर युवाओं को परेशान करने का आरोप लगाया। इस संदर्भ में उन्‍होंने कहा- मैंने सुना है कोई नई फ‍िल्‍म आ रही है ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, अब वो ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ये ह‍िंदू वाह‍िनी वाले रोकेंगे क‍ि देखेंगे?
जब उनसे पूछा गया क‍ि योगी आद‍ित्‍यनाथ के शपथ समारोह में मुलायम स‍िंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में क्‍या कहा था? अख‍िलेश ने जवाब द‍िया- मैं कहूंगा, तो आप मानोगे नहीं। उन्‍होंने कहा था- प्रधानमंत्री जी, बच के रहना…ये मेरा बेटा है। इस पर हॉल में बैठे सभी लोग ठहाके लगा कर हंस पड़े। बता दें क‍ि योगी के शपथ समारोह में मुलायम बेटे अखि‍लेश को लेकर प्रधानमंत्री के पास गए थे और उनके कान में कुछ कहते देखे गए थे। तब से इस बात को लेकर कयास लगते रहे हैं क‍ि आख‍िर मुलायम ने क्‍या कहा होगा
कार्यक्रम में अखिलेश ने विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी की हार पर बोलते हुए कहा कि हमने प्रदेश में काम तो बहुत किया था लेकिन ध्रुवीकरण के चलते हमें हार का सामना करना पड़ा। अखिलेश ने राहुल गांधी के साथ अपनी दोस्ता पर कहा कि मैंने दिल से दोस्ती की है इतनी आसानी से नहीं तोड़ूंगा।

SI News Today

Leave a Reply