Saturday, May 25, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

आजम के खिलाफ ABVP कार्यकर्ताओं ने किया प्रर्दशन

SI News Today

अमेठी. यूपी के अमेठी में एबीवीपी के पदाधिकारियों में आज़म को लेकर आक्रोश में आ गए है। पदाधिकारी सड़क पर उतरे आए है, अपने आक्रोश में इतने तपे थे कि उन्होनें कोतवाली में घुसकर एसआई को अपशब्द कह डाला।
क्या है पूरा मामला…

– भारतीय सेना के खिलाफ अभद्र टिप्पड़ी करने पर सपा नेता आजम खान के खिलाफ ABVP के पदाधिकारियों ने डीएम आफिस के सामने आज़म खान का पुतला फूंकते हुए नारेबाजी किया। कुछ समय के लिए इन पदाधिकारियों ने रोड भी जाम किया।

– एबीवीपी के इन पदाधिकारियों का काफिला सीधे गौरीगंज कोतवाली के लिए चल पड़ा। यहां एसएचओ किसी काम से कोतवाली से निकले थे, जिनके स्थान पर एसआई राम नारायन यादव मौजूद थे।

– पदाधिकारियों ने एसआई को मुकदमा लिखने के लिए तहरीर पकड़ाया और फिर उनसे रिसिविंग मांगा। रिसिविंग देने से इंकार करने पर कुछ पदाधिकारी अराजकता पर उतर आए और एसआई को अपशब्द कह डाला।

– एसआई ने फोन कर एसएचओ को बुलाया, एसएचओ ने तत्काल कोतवाली पहुंचकर कर मामले को सम्भाला। इस बीच पदाधिकारियों ने उनसे भी रिसिविंग मांगी। जिस पर रिसिविंग देते हुए एसएचओ ने एबीवीपी के पदाधिकारियों को इतना अल्टिमेटम उन्हें अवश्य दे दिया की रोड जाम करने पर पुलिस फिर अपनी कार्यवाई करेगी।

पुलिस करेगी वैधानिक कार्यवाई
– एसपी अमेठी श्रीमती पूनम ऐसी किसी बात के संज्ञान में होने से इंकार किया है। उन्होने बताया, “वो मामले का पता लगाएगी, अगर ऐसा कोई मामला हुआ तो जो वैधानिक कार्यवाई होगी उसे किया जाएगा।”

SI News Today

Leave a Reply