Saturday, February 24, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

कांग्रेस नेता ने यूपी सरकार पर लगाए संगीन आरोप

SI News Today

कांग्रेस पार्टी के नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ मर्डर का आरोपी मंच साझा करता हो उस प्रदेश की कानून व्यवस्था कैसी होगी इसका अंदाजा कोई भी लगा सकता है। दरअसल शुक्रवार को अलीगढ़ में गो रक्षा के नाम पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस के सामने एक शख्स की पिटाई का मामला सामने इस प्रोग्राम का एजेंडा था कि आखिर योगी आदित्य नाथ की सरकार में अराजकता फैलाने वालों के हौंसले इतने बुलंद क्यों हैं। इस शो में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से संबित पात्रा मौजूद थे तो वहीं कांग्रेस की तरफ से अखिलेश प्रताप सिंह अपनी बात रखने आए थे।

अखिलेश प्रताप सिंह ने यूपी में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति पर जमकर बीजेपी सरकार और योगी आदित्यनाथ को कोसा। कांग्रेस नेता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी की सरकार है..जैसी हालत कश्मीर में है वैसी ही यूपी में बी है। अपनी बात आगे रखते हुए अखिलेश प्रताप ने कहा कि योगी सरकार के 50 दिन के कार्यकाल में अब तक 11 सांप्रदायिक दंगे हो चुके हैं। 15 बार पुलिस वालों को पीटने की घटना सामने आई है। कांग्रेस नेता यहीं नहीं रुके उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हत्या के आरोपी के साथ मंच शेयर करते हैं। ऐसे हालात में प्रदेश की कानून व्यवस्था का क्या हाल होगा इसका हम अंदाजा लगा सकते हैं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में पुलिसवालों की पिटाई से लेकर गो रक्षा के नाम पर कथित तौर पर पशु तस्करों के साथ हिंसा के मामले आ रहे हैं। ताजा मामला अलीगढ़ का है जहां शुक्रवार को भैंस काटने के शक में एक मुस्लिम युवक की जमकर पिटाई की गई।

SI News Today

Leave a Reply