Friday, February 23, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

कुछ दिन पहले इस महिला IPS की आंखों से छलके थे आंसू

SI News Today

इस हफ्ते की शुरुआत में टेलीविजन चैनल्स पर एक तस्वीर चली जहां एक युवा महिला IPS ऑफिसर को आंखों से आंसू छलकाते हुए दिखाया गया था. इस युवा IPS ऑफिसर का नाम है चारू निगम जो गोरखपुर में सर्किल ऑफिसर के पद पर तैनात हैं.

योगी की सुरक्षा में तैनात चारू निगम
आज चारू निगम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में मुख्य जिम्मेदारी निभाते हुए देखा गया. दरअसल योगी आदित्यनाथ पूर्वांचल के दो दिवसीय दौरे पर हैं और आज वह गोरखपुर में हैं. सुबह से ही गोरखनाथ मंदिर के अंदर जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुन रहे हैं.

चारू निगम को मुख्यमंत्री की सुरक्षा में मुख्य जिम्मेदारी निभाते हुए देखा गया, जहां पर वे भारी संख्या में आए लोगों को व्यवस्थित करने में लगी थी और और सुरक्षा को चाक चौबंद बनाने में योगदान दे रही थीं.

जब महिला IPS की आंखों से छलके आंसू
इसी हफ्ते की शुरुआत में चारु निगम सुर्खियों में आ गईं, जब टेलीविजन चैनल पर दिखाया गया कि किस तरीके से गोरखपुर से विधायक राधा मोहन दास इस महिला IPS अधिकारी के साथ बदतमीजी कर रहे थे और इसकी वजह से चारू निगम को इतनी तकलीफ हुई कि उनकी आंखों से आंसू छलक गए.

सीएम ने विधायक को लखनऊ तलब किया
इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विधायक राधामोहन दास को लखनऊ तलब किया था और पूरी घटना की जानकारी ली थी. ‘आज तक’ से खास बातचीत करते हुए चारू निगम ने कहा कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में कार्यरत रहने में उन्हें ज्यादा मुश्किल नहीं होती है, लेकिन योगी आदित्यनाथ से मिलने वाले लोगों की ज्यादा संख्या को नियंत्रित करना एक चुनौतीपूर्ण काम है.

सीएम योगी से होती है मुलाकात
‘आज तक’ ने जब सवाल किया कि विधायक के साथ हुई घटना के बाद क्या उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री से मुलाकात की तो उन्होंने कहा कि गोरखनाथ की सर्कल ऑफिसर होने के नाते वह योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करती रहती हैं और मुख्यमंत्री भी उन्हें बखूबी जानते हैं.

SI News Today

Leave a Reply