Sunday, April 21, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

खुले में पेशाब करने से रोका तो भीड़ ने पीट दिया

SI News Today

उत्तर प्रदेश में भीड़ द्वारा केवल एक व्यक्ति की इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी गई क्योंकि उसने एक शख्स को खुले में पेशाब करने से मना कर दिया था। यह मामला नोएडा के सेक्टर 49 का है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। गुरुवार शाम एडवोकेट गौरव बैसोया ने एक व्यक्ति को खुले में पेशाब करने से मना कर दिया था। उस व्यक्ति ने शराब पी रखी थी और गौरव के मना करने के बाद वह उससे बहस करने लगा। गौरव के पिता कुशल पाल सिंह द्वारा पुलिस में दिए गए बयान के अनुसार दोनों के बीच खुले में पेशाब न करने को लेकर काफी बहसबाजी हुई जब वह व्यक्ति ज्यादा ही बोलने लगा तो गौरव वापस घर के लिए निकलने लगा। इसके बाद आरोपी और उसके साथियों ने गौरव का पीछा किया और थोड़ी दूर जाने के बाद उसे घेरकर उसकी पिटाई कर दी।

कुशल पाल ने एचटी को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि आरोपियों ने घर तक गौरव का पीछा किया था और वहीं उसकी पिटाई भी की थी। इसके बार आरोपियों ने हमारे घर के बाहर का वैरांडा तहस-नहस कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी गाड़ी में आए थे और उन्होंने गौरव पर पत्थरबाजी भी की। नोएडा सिटी के एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पांच लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। इलाके में लग एक सीसीटीवी में लड़ाई की घटना सामने आई है और आगे की कार्रवाई के लिए जांच की जा रही है।

बता दें कि ऐसी ही एक घटना दिल्ली के जीटीबी नगर इलाके में देखने को मिली थी जहां पर एक रिक्शा चालक द्वारा दो लड़कों को मेट्रो स्टेशन के बाहर पेशाब करने से मना करना भारी पड़ गया था। आरोपी लड़कों ने अपने साथियों के साथ मिलकर रिक्शा चालक रविंद्र की तब तक पिटाई की जब तक की वह मर नहीं गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इस घटना में पुलिस ने एक लड़के को गिरफ्तार कर लिया था।

SI News Today

Leave a Reply