Sunday, May 19, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

जब पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था- मेरे दलित भाईयों को गोली मारने वोलों मुझे मार दो, वीडियो हुआ वायरल

SI News Today

सहारनपुर में चल रही दलित और ठाकुरों की जातीय हिंसा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि दलितों को मारने से पहले मुझे मार दो। पीएम मोदी का ये वीडियो Unofficial: Subramaniam Swamy नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि पिछले हफ्ते झारखंड में 4 दलितों को मौत के घाट उतार दिया गया, सहारनपुर में कई दलितों को मारा पीटा गया उनके घर जला दिये गए लेकिन प्रधानमंत्री ने ना तो एक इस मुद्दे पर एक शब्द कहा ना ही कोई ट्वीट किया। वीडियो पोस्ट करने वाले ने ये भी लिखा है कि पीएम का ये भाषण 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले का है। वीडियो रो अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। पीएम के इस भाषण पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं। कुछ यूजर कमेंट में लिख रहे हैं कि प्रधानमंत्री को उनकी इस एक्टिंग के लिए ऑस्कर मिलना चाहिए।

नरेंद्र मोदी के भाषण के 40 सेकेंड की ये वीडियो क्लिप उनके प्रधानमंत्री बनने से पहले की है। वीडियो में पीएम ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि ‘आजकल दलितों को पीड़ित करके मुद्दे खड़ा किये जा रहे हैं। मैं एसे लोगों से पूछता हूं कि आगर आपको कोई तकलीफ है तो वार करना है तो मुझपर करिए, मेरे दलित भाईयों पर वार करना बंद कर दीजिए। आपको गोली चलानी है तो मेरे ऊपर चलाइए मेरे दलित भाईयों पर मत चलाइए..ये खेल बंद होना चाहिए।’

इस वीडियो पर फेसबुक यूजर्स के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये शख्स लाजवाब एक्टर है, बस दिक्कत ये है कि ये 70 के दशक की फिल्में ज्यादा देखता है। एक यूजर ने पीएम मोदी की चुटकी लेते हुए लिखा कि हमारे प्रधानमंत्री सिर्फ विदेश में मरने वालों के लिए ट्वीट करते हैं। ऐसे ही तमाम कमेंट्स आए हैं जिसमें लोग प्रधानमंत्री के इस भाषण की चुटका ले रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply