Saturday, April 13, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

जम्मू कश्मीर के बाद यूपी में पुलिस अफसर की हत्या

SI News Today

उत्तर प्रदेश में जुर्म की एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हो गए हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां अज्ञात बदमाशों ने एक सब-इंस्पेक्टर की हत्या कर दी। वारदात से पता चलता है कि राज्य में बदमाशों में पुलिस का जरा भी डर नहीं रह गया है। मामला बिजनौर के बालावाली इलाके का है। यहां पर मंडावर थाने से महज 20 किमी की दूरी पर स्थित बालावाली पुलिस चौकी पर तैनात सब इंस्पेक्टर शहजोर सिंह की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने शहजोर सिंह का गला रेत कर उनकी हत्या कर दी। खबरों के मुताबिक वारदात को बदमाशों ने बीते शुक्रवार(30 जून) को अंजाम दिया।

सिंह को मारने के बाद बदमाशों ने उनके शव को सड़क किनारे एक खेत में फेंक दिया और उनकी पि‍स्तौल लेकर फरार हो गए। शहजोर सिंह पर तब हमला किया गया जब वह मंडावर थाने से बालावली चौकी पर जा रहे थे। खबरों के मुताबिक अज्ञात बदमाशों ने गोपालपुर गांव के पास ही बंद पड़ी एक कांच की फैक्ट्री के पास उन पर धारदार हथि‍यार से हमला किया। सिंह की गर्दन और उंगलियों पर कटने के निशान भी मिले हैं। साथ ही उनके शरीर पर चोट के कई निशान भी थे। बताया जा रहा है कि सिंह बालावाली पुलिस चौकी पर काफी पहले से तैनात थे।

पुलिस को वारदात की जानकारी तब मिली जब घटनास्थल के पास से गुजर रहे एक शख्स की सिंह के शव पर नजर पड़ी। घटना की सूचना मिलते ही इलाके के डीएम और एसपी भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। गौरतलब है राज्य में जुर्म की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रहीं। अप्रैल-मई महीने में योगी आदित्य नाथ की सरकार में क्राइम बढ़ने की कई वारदात सामने आई हैं। इस साल अप्रैल-मई महीने में, पिछले साल के मुकाबले क्राइम रेट में 195 फीसद का फर्क देखा गया है।

SI News Today

Leave a Reply