Monday, March 4, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

ननिहाल आई किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप, रिपोर्ट दर्ज

SI News Today

ननिहाल आई किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप, रिपोर्ट दर्जसुल्नतानपुर में ननिहाल आई एक किशोरी को अगवा कर चार युवकों ने गैंगरेप किया। पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और आपबीती सुनाई। परिवारीजनों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन युवक फरार हो गए।
पुलिस ने पीड़िता के मामा की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। कोतवाली देहात के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय लड़की की ननिहाल लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में है।

21 जून को किशोरी के ननिहाल में शादी है। शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए किशोरी ननिहाल आई थी। मंगलवार को ननिहाल में ही एक पड़ोसी के घर वरीक्षा का कार्यक्रम था।

वरीक्षा कार्यक्रम में गांव के लोग मशगूल थे। रात करीब साढ़े आठ बजे किशोरी अपने घर के पास मौजूद थी। तभी गांव के ही चार युवक वहां पहुंचे और उसका मुंह दबाकर घर से दूर स्थित तालाब के पास ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप किया।

सामूहिक दुष्कर्म के बाद चारों आरोपी फरार हो गए। देर रात होश आने पर किशोरी किसी तरह मामा के घर पहुंची और परिवारीजनों से आपबीती सुनाई। बुधवार सुबह पीड़िता को उसका मामा साथ लेकर कोतवाली पहुंचा और प्रदीप व तीन अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप की तहरीर दी। पुलिस ने मामा की तहरीर पर केस दर्ज कर मुख्य आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

SI News Today

Leave a Reply