Friday, April 19, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

नरेंद्र मोदी को गाली दे रहे थे मुसलमान लड़के, रोका तो द‍िए ब‍िजली के झटके

SI News Today

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से हिंसा और दबंगई का एक मामला सामने आया है। जिले के सरायमीर में मामूली सी बात पर एक युवक को कुछ दबंगों ने लोहे के बेड पर बांधकर उसे बिजली के झटके दिये। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपियों ने उसकी उंगली भी काट दी। पीड़ित युवक का नाम शिव कुमार वर्मा है। शिव कुमार ने बताया कि उसने कुछ लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ को गालियां देने से मना कर दिया जिसके चलते उन लोगों ने इसके साथ ऐसी दरिंदगी की। न्यूज 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित युवक ने थाने में तहरीर दे दी है लेकिन अभी पुलिस इस मामले में मीडिया से बात करने से बच रही है।

शिव कुमार वर्मा ने बताया कि 3-4 दिन पहले कस्बे के सब्जी मंडी में कुछ मुसलमान लड़के पीएम मोदी और सीएम योगी को गंदी-गंदी गालियां दे रहे थे। उसने जब उन लड़कों को ऐसा करने से मना किया तो वो लोग उसे सबक सिखाने की धमकी दे कर वहां से चले गए। पीड़ित ने बताया कि अगले दिन वो लोग उसके घर पहुंचे और तमंचे की नोक पर उसे घर से अगवा कर अपने तबेले पर ले गए।

शिव कुमार ने मीडिया को बताया कि वहां उसे लोहे के बिस्तर पर लिटा कर बिजली के शॉक दिये गए। उसके बाद उन लोगों ने चाकू से उसकी उंगली भी काट दी। इन यातनाओं से जब शिव कुमार बेहोश हो गया तो उसे उसके घर के पास की सड़क पर वो लोग फेंक गए। फिलहाल शिव कुमार का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

SI News Today

Leave a Reply