Wednesday, February 28, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

पांच साल की बच्ची के साथ ९ साल के और १३ साल के बचे ने किया रेप

SI News Today

फैजाबाद के हैदरगंज थाना क्षेत्र में एक गांव के चार नाबालिग लड़कों ने शुक्रवार रात पांच वर्षीय एक बच्ची के साथ सामूहिक दुराचार किया। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने आननफानन में पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया और आरोपियों से गहन पूछताछ की।
आरोपी बच्चों में एक की उम्र 13 वर्ष, दूसरे की 10 वर्ष और तीसरे व चौथे की नौ वर्ष है। पुलिस ने चारों के खिलाफ केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को लड़की की शादी थी। बारात के आगमन को लेकर घर व जनवासे पर सभी व्यवस्थाओं को अंतिम रुप दिया जा रहा था। वैवाहिक कार्यक्रम में ही गांव निवासी एक शख्स का जेनरेटर बुक किया गया था।

उसकी पांच वर्षीय पुत्री जेनरेटर की देखभाल के साथ गांव के ही रहने वाले लड़कों के साथ खेल रही थी। गांव के बाहर जनवासे में खेल रही बच्ची को गांव के ही चार लड़कों ने घर चलने को कहा तो वह उनके साथ चल दी।
खेत में ले जाकर किया रेप

आरोप है कि रास्ते में चारों लड़के उस बच्ची को खेत में ले गये और लगभग सात बजे सामूहिक दुराचार किया। घर पहुंची बच्ची ने माजरा अपनी मां को बताया तो उसकी मां अपनी बड़ी पुत्री के साथ शिकायत करने आरोपी बच्चों के घर पहुंच गई।

यहां आरोपी बच्चों के परिवार ने आरोप को झूठा करार दिया तो नोंकझोंक व विवाद हुआ। इस पर सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई तो थोड़ी देर में यूपी-100 दस्ता मौके पर पहुंच गया।

मामला गंभीर देख जानकारी आला अधिकारियों को दी गई तो एसपी देहात कुलदीप नारायण, सीओ बीकापुर संतोष कुमार तथा थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके  पर पहुंच गये और पड़ताल की।

पीड़ित बच्ची को रात में ही मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया तथा आरोपी बच्चों को पूछताछ के लिए थाने ले आई। पुलिस की पूछताछ में आरोपी बच्चों ने दुराचार से इंकार किया है।

SI News Today

Leave a Reply