Monday, March 4, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

बच्ची को कमर पर चुन्नी से बांध नहर में कूदी टीचर, जानिए वजह…

SI News Today

रेवाड़ी: रेवाड़ी के सेक्टर-3 निवासी एक लेडी टीचर अपनी 6 साल की बच्ची को कमर पर चुन्नी से बांध नहर में कूद गई। दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने गोताखाेरों की मदद से शवों को नहर से बाहर निकाला। मृतका के पिता ने उसके पति, सास व ससुर के खिलाफ मारपीट और आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गुरुवार को शवों का पोस्टमॉर्टम होगा। सुबह निकली थी घर से, नहर में मिले मां-बेटी के शव …

– सेक्टर-3 में रहने वाली 30 वर्षीय सरिता एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी। उसकी शादी 8 साल पहले अनुभव नामक युवक के साथ हुई थी।

– मौके पर पहुंचे मायके वालों का आरोप है कि सरिता का पति अनुभव शराब वगैरह पीने का आदी है, जिसकी वजह से घर में अक्सर झगड़ा रहता था। साथ ही सास-ससुर की तरफ से दहेज को लेकर भी दबाव बनाया जा रहा था।

– दूसरी ओर मायके वालों के मौके पर पहुंचने से पहले सामने आया कि सरिता अपनी 6 साल की बेटी रिद्धिमा को लेकर बुधवार सुबह घर से निकली थी। नहीं लौटने पर उसकी तलाश की बात कही जा रही थी, जिस बीच शाम को दाेनों के शव जवाहर लाल नेहरू कनाल में गढ़ी बोलनी रोड पुल के पास उतराते हुए मिले।

– सूचना के बाद कसौला थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह दलबल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गोताखोरों को मौके पर बुलाया।

– गोताखोर फिदेडी निवासी तखत सिंह, अमित, विजयपाल और अजीत के साथ ही रेडक्रॉस के गोताखोर सुरेंद्र पानी में उतरे।

– गोताखोरों ने पुल के नीचे से शवों को बाहर निकाला गया।

– खबर मिलते हुए मृतका के मायका पक्ष गांव फदनी से भी लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।

तीन पर केस
कसौला थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाए हैं। शिकायत के आधार पर पति अनुभव, सास-ससुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच में ही पूरी सच्चाई सामने आएगी। फिलहाल, शवों को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। गुरुवार को चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया।

SI News Today

Leave a Reply