Saturday, April 13, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

बजरंग दल का ऐलान- आजम खान का गला काटने पर 50 लाख इनाम

SI News Today

भारतीय सेना पर अत्याचार करने का आरोप लगाने वाले बयान को लेकर समाजवादी पार्टी नेता और रामपुर से विधायक आजम खान विवादों में फंस गए हैं। उनके इस बयान के दो दिन बाद रामपुर में बजरंग दल के सदस्यों ने आजम खान का गला काटने पर 51 लाख रुपए का ईनाम रखा है। बजरंग दल ने अपने बयान में यह भी कहा, “जो शख्स आजम खान का मूह काला करके सुअर का मांस खिला देगा उसे 1 करोड़ रुपए दिए जाएंगे।”

बजरंग दल के क्षेत्र प्रमुख सरवेश गंगवार ने कहा, “एक सच्चा मुसलमान कभी भी देश के खिलाफ नहीं बोलेगा और आजम खान का भारतीय सेना के खिलाफ दिया गया बयान साबित करता है कि वो सच्चे मुसलमान नहीं हैं। उनका डीएनए टेस्ट होना चाहिए।” इससे पहले शाहजहांपुर में विश्व हिन्दू परिषद के जिला प्रमुख राजेश अवस्थी ने आजम खान की जुबान काटने वाले को 50 लाख रुपए का ईनाम देने की घोषणा की थी। छोटा सा जनरल स्टोर चलाने वाले अवस्थी ने कहा कि वो ईनाम राशि देने के लिए अपना मकान और दुकान भी बेच सकते हैं। उन्होंने कहा, “कुछ भी देश से बड़ा नहीं हो सकता और मैं आजम खान जैसे लोगों से देश को बचाने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार हूं।”

बता दें कि यह विवाद तब पैदा हुआ जब मंगलवार को ईद मिलाद के मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए सपा नेता आजम खान ने इशारों-इशारों में सेना के जवानों पर रेप करने के आरोप लगाए थे। आजम खान ने कहा था कि सीमा पर जंग चल रही है, लेकिन कुछ जगहों पर जम्मू कश्मीर की महिलाएं जवानों की गुप्तांग काटकर ले जा रही हैं, महिलाओं का ये कदम हमें ये सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ऐसा करने के पीछे कोई वजह है।”

SI News Today

Leave a Reply