Monday, June 17, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

मनचलो से परेशान छात्रा बोली- योगी जी मदद करो या गद्दी छोड़ दो

SI News Today

मैनपुरी. मुलायम सिंह यादव के गढ़ मैनपुरी में एक छात्रा ने सिरफिरे मजनू से परेशान होकर सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। यही नहीं छात्रा ने न्याय न मिलने पर सुसाइड करने की बात कही है। छात्रा इस तरह डरी हुई है कि उनसे कहा है, योगी जी न्याय दिलाओ, नहीं तो कुर्सी छोड़ दो।

BA की छात्रा बोली- योगी जी मदद करो या फिर गद्दी छोड़ दो

– मामला मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली सोनम (बदला नाम) ने बताया- ”मेरे गांव का रहने वाला चचेरा भाई रवि मेरे साथ पिछले 4 साल से छेड़खानी कर रहा है।”
– ”बदनामी के डर से मैंने इस बारे में किसी से नहीं बताया। छेड़खानी के डर से मैंने BA का पेपर तक छोड़ना पड़ा।”
– ”पानी सिर के ऊपर जाने पर मैंने परिवार वालों को इसके बारे में बताया, जिसके बाद करहल थाने में रवि के ख‍िलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने पूरे मामले को आपसी झगड़े में बदल दिया।”
– ”पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पुलिस ने उसका चालान कर दिया। लेकिन कुछ समय बाद रवि जेल से छूट गया और दोबारा से मुझे परेशान करले लगा। मेरा घर से निकलना भी मुश्क‍िल कर दिया था। पुलिस से दोबारा श‍िकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।”
– सोनम ने मीड‍िया के माध्यम से योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। उसका कहना है- ”योगी जी मदद करो या गद्दी छोड़ दो, बहुत परेशान हूं, गरीब हूं। न्याय नहीं मिला तो सुसाइड कर लूंगी।”

पुलिस का क्या है कहना…

– इंस्पेक्टर आत्मप्रकाश का कहना है, मामला पहले झगड़े का आया था, जिसमें एक आरोपी को पकड़कर चालान किया गया।
– अब छात्रा ने छेड़खानी की श‍िकायत की है। पीड़‍िता को न्याय मिलेगा। पुलिस उसके साथ है।

SI News Today

Leave a Reply