Thursday, June 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

मुस्लिम हवस के लिए बदलते हैं बीवी – योगी के मंत्री ने तीन तलाक पर दिया विवादित बयान,

SI News Today

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सत्ता नें आते ही सीएम योगी आदित्य नाथ के मंत्रियों ने विवादित बयान देना शुरु कर दिया है। हाल ही में राज्य मंत्री सत्यदेव पचौरी ने एक विकलांग को लूला लंगड़ा कहा था। वहीं अब अन्य मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीन तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए मुस्लिमों पर विवादित बयान दे दिया है। मौर्य का कहना है कि मुस्लिम पति अपनी पत्नियों को केवल इसलिए तलाक देते है ताकि वे दूसरी बीवी लाकर अपनी हवस को पूरा कर सके। यह बयान मौर्य ने बस्ती जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही। मौर्य ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा मुस्लिम महिलाओं के साथ है।
मौर्य ने कहा मुस्लिम महिलाओं के पति अपनी हवस को पूरा करने के लिए तीन तलाक देकर अपनी बीवी को बदल लेते है। उन्होंने कहा कि यह अब नहीं चलेगा कि मुस्लिम पुरुष जब चाहे अपनी पत्नियों को बेवजह तलाक दे दें। ये लोग तालक देकर अपने बीवी-बच्चों को सड़क पर भीख मांगने पर मजबूर कर देते है। मौर्य ने कहा कि महिलाओं के अधिकार और उन्हें न्याय दिलाने के लिए बीजेपी हमेशा पीड़ित मुस्लिम महिलाओं के साथ खड़ी है। हम किसी भी हाल में उनके साथ गलत नहीं होने देंगे।
इतना ही नहीं मौर्य ने बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मैंने बीएसपी छोड़ी थी तो मायावती ने कहा था कि मेरा राजनीतिक भविष्य खत्म हो जाएगा। मेरा राजनीतिक भविष्य तो नहीं खत्म हुआ। हां, उन लोगों का राजनीतिक भविष्य जरूर खत्म हुआ है जो कि मायावती के लिए बंधुआ मजदूरी करते रहे है। मौर्य ने कहा कि हम संघर्ष कर आगे बढ़ने वालों में से है, लेकिन हम मायावती की राजनीति को एक दिन जरूर खत्म करके रहेंगे। आपको बता दें कि मौर्य हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। विधानसभा चुनावों से पहले मौर्य ने जहां एक तरफ मायावती पर टिकट बंटवारे को लेकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। वहीं उन्होंने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को रिजेक्टिड माल बता दिया था।

SI News Today

Leave a Reply