Monday, April 15, 2024
उत्तर प्रदेशलखनऊ

मैं सपा परिवार को एक कराने में नाकाम, अमर की बात करने से बात की तौहीन; : आजम खान

SI News Today
रामपुर.सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने अमर सिंह पर कमेंट करते हुए कहा- ऐसे शख्स की बात करने से बात की तौहीन होती है। समाज का ऐसा व्यक्ति जिसके बारे में शरीफ लोगों की सतही राय हो, ऐसे लोगों का जिक्र छोड़िए। वहीं, उन्होंने सपा परिवार में मचे घमासान पर कहा- मैं परिवार को एक कराने में नाकाम रहा। आजम बोले- मैंने परिवार को एक करने को सीमाएं लांघ दी…
– आजम ने सपा परिवार में मचे घमासान पर कहा- मैंने इस परिवार को एक करने के लिए सारी सीमाएं लांघ दी, लेकिन मैं उसमें बुरी तरह से नाकाम रहा।
– कई बार लगा कि मसला हल हो गया लेकिन ऐसा हो नहीं सका। इस बात का मुझे अफसोस है कि परिवार एक नहीं हुआ। इसकी भरपाई कभी नहीं हो सकेगी।

एकता को तोड़ने की नहीं जोड़ने की जरूरत
– आजम ने शि‍या पर्सनल लॉ बोर्ड की मीटिंग में मुस्लिम कम्यूनिटी से सरकारी फंडिंग को अलग रखने के सवाल पर कहा कि, अगर शि‍या पर्सनल लॉ बोर्ड अपने आप को मुस्लिम कम्यूनिटी से अलग मानता है, तो यह अतंर्राष्ट्रीय खबर है। यह निंदा के योग्य हैं।
– ऐसे लोगों और उनके ख्यालात की निंदा करनी चाहिए। एकता को तोड़ने की नहीं बल्कि जोड़ने की जरूरत है। जो लोग इसे खिन्न करना चाहते हैं उनके खिलाफ लामबंद होने की जरूरत है।
– यह भाजपा और आरएसएस का खतरनाक हथकण्डा है, इससे होशि‍यार रहना चाहिए।

SI News Today

Leave a Reply