Thursday, June 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

यूपी के रामपुर और बिहार के बाद अब हरियाणा में स्कूली लड़कियों के साथ सरेआम बदमाशी का वीडियो आया सामने

SI News Today

उत्तर प्रदेश के रामपुर में 14 लड़कों द्वारा दो लड़कियों के साथ सरेआम छेड़छाड़ की घटना सामने आने के बाद एक के बाद एक इस तरह के और वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अभी दो-चार दिन पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में स्कूली छात्रा के साथ कुछ युवकों द्वारा अभद्रता का एक वीडियो आया था अब एक और वीडियो फेसबुक पर सामने आया है जिसमें दो स्कूली छात्राओं को कुछ लोग जबरदस्ती रोक कर परेशान करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को बी इंडियन नाम के फेसबुक पेज से बुधवार को शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करने के साथ लिखा गया है कि जब भी आप कहीं बाहर जाएं अपने पैरेंट्स को बता कर जाएं, तोकि कल को आपके साथ इस तरह की घटना ना घट सके।

वीडियो में दिख रहा है कि दो स्कूली छात्राएं स्कूल ड्रेस में हैं और उनके साथ दो लड़के भी हैं। कुछ अन्य लोगों ने इन चारों को पकड़ रखा है। ये लोग दोनों लड़कियों से पूछ रहे हैं कि तुम्हारे साथ ये लड़के कौन हैं। लड़कियां बार-बार इन लोगों से माफी मांग रही हैं और कह रही हैं कि भइया आगे से हम यहां नहीं आएंगे..हमें माफ कर दीजिए। लड़कियों के माफी मांगने के बाद भी ये लोग उन दोनों को परेशान कर रहे हैं।

ये वीडियो कब का है और कहां का है इस बारे में तो कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन जिस तरह की भाषा सुनाई दे रही हैं उससे लगता है कि ये मामला हरियाणा में कहीं का है। हालांकि इस बारे में जनसत्ता ऑनलाइन किसी तरह की पुष्टी नहीं करता है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जो लोग इन लड़कियों को परेशान कर रहे हैं वो लोग इन्हें नैतिकता का पाठ पढ़ा रहे हैं कि स्कूल ड्रेस पहन कर यहां लड़कों के साथ क्या करने आई हो। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि जो कुछ भी हो रहा है वो गलत है।

SI News Today

Leave a Reply