Thursday, June 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

यूपी के शाहजहांपुर में बाइक और साइकिल की टक्कर, अधमरा होने तक पीटते रहे लोग…

SI News Today

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बाइक और साइकिल की टक्कर हो गई। इसके बाद साइकिल सवार के साथियों ने बाइक सवार दो लोगों को लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक बाइक सवार की मौत हो गई। ये है मामला…

– ये मामला शाहजहांपुर के अतिवरा गांव का है। मंगलवार की शाम थाना जलालाबाद के ग्राम गौसनगर के रहने वाले नवी मोहम्मद (50 साल) अपने एक साथी आजमत उल्ला के साथ बाइक से कटरा कस्बे से दावत खाकर लौट रहे थे।

– जब वो अतिवरा गांव के पास पहुंचे तभी तभी खेत से अचानक सुनील नाम का शख्स साईकिल से निकलकर रोड पर आ गया। इस दौरान नवी मोहम्मद की बाइक और साइकिल में टक्कर हो गई। इससे साईकिल सवार सुनील और बाईक सवार दोनों लोग जमीन पर गिरे और कुछ चोटें भी आईं।

– इसके बाद सुनील ने खेत में काम कर रहे अपने साथियों को बुला लिया और उसके साथियों ने आते ही नवी मोहम्मद और आजमत उल्ला पर हमला कर दिया। उन्होंने लाठी-डंडे से दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

घर वालों ने शव दफनाने से किया इनकार
– डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर बताते हुए नवी मोहम्मद को बरेली रेफर कर दिया। बरेली में इलाज के दौरान नवी मोहम्मद की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल अभी गंभीर है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है।

– मृतक के परिजन जब शव लेकर घर पहुंचे तो शव को दफनाने से मना कर दिया। परिजनों का कहना है कि अगर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो वह शव को नहीं दफनाएंगे।

– फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया है पर अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

मामला एक्सीडेंट का लग रहा: सीओ
– सीओ सदर अरुण चंद्र ने बताया कि मामला एक्सीडेंट का लग रहा है। परिजनों को समझाया जाएगा कि पोस्टमॉर्टम कराकर उसकी रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply