Saturday, April 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

यूपी: डॉ. ने बंधक बना ढाई घंटे तक किया रेप’

SI News Today

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में डॉक्टर ने उसे बंधक बनाकर रेप किया। पुलिस ने लड़की की तहरीर पर आरोपी डॉक्टर और उसके सहयोगी फार्मासिस्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। ये है मामला…

– मामला मिर्जापुर थाना क्षेत्र के सीएचसी का है। यहां एक लड़की ने आरोप लगाया है, सीएचसी पर तैनात डॉक्टर नरेंद्र यादव ने उसका रेप किया। सीएचसी पर तैनात फार्मासिस्ट संतोष ने भी डॉक्टर का साथ दिया।

– पीड़िता ने बताया, वह सिलाई का काम करती है। रविवार शाम को वह अपने घर से जरियनपुर गांव कपड़े लौटाने जा रही थी। जब रास्ते में वह सीएचसी मिर्जापुर के पास पहुंची तो उसके पास सीएचसी पर तैनात फार्मासिस्ट संतोष आया और कहा कि तुम्हें डॉक्टर सहाब बुला रहे हैं। वह उसके साथ डॉक्टर के पास चली गई।

– डॉक्टर नरेंद्र यादव अपने आफिस में बैठे थे और अस्पताल में उस वक्त कोई नहीं था।

– पीड़िता ने बताया, डॉक्टर ने उससे कहा- चलो तुम्हारा बीपी चेक कर दूं। इसपर मैंने मना कर दिया। इसके बाद पीछे खड़े फार्मासिस्ट संतोष ने मुझे धक्का देकर कमरे में धकेल दिया और डॉक्टर कमरे में आ गया।

लड़की ने कहा- ढाई घंटे तक कमरे में बनाया बंधक
– डॉक्टर ने जबरन मेरे कपड़े उतार दिए और रेप किया। इस दौरान ढाई घंटे तक मुझे कमरे में बंधक बनाकर रखा गया।

– रेप के बाद डॉक्टर ने मुझे धमकी दी कि मैं इस बात को किसी को न बताऊं, नहीं तो मुझे जान से मार दिया जाएगा।

– पीड़िता के मुताबिक, रेप के बाद वो घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद गुस्साए परिजन अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक डॉक्टर और फार्मासिस्ट फरार हो गए थे।

– इसके बाद परिजन नाबालिग को लेकर सीधे थाने पहुंचे, जहां उन्होंने डॉक्टर और फार्मासिस्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

– पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर और फार्मासिस्ट की तलाश शुरू कर दी है।
एएसपी ने कहा- आरोपी डॉक्टर और फार्मासिस्ट तलाश जारी

– इस मामले पर एएसपी ग्रामीण दिनेश चन्द्र शाक्य ने कहा- ”एक लड़की ने डॉक्टर पर रेप का आरोप लगाया है। थाने पर डॉक्टर और फार्मासिस्ट के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी डॉक्टर और फार्मासिस्ट की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।’

SI News Today

Leave a Reply