Sunday, April 14, 2024
featuredउत्तर प्रदेशउन्नाव

यूपी: मां के सामने किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म…

SI News Today

उन्नाव: लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र से अपनी बेटी के साथ उधारी का 50 हजार रुपये लेने औरास आई महिला के सामने चार लोगों ने उसकी बेटी को खेत में खींचकर सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि वह चीखती-चिल्लाती रही पर बेटी की मदद को कोई नहीं आया। उसने चार लोगों के खिलाफ मुकदमे के लिए तहरीर दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया। पुलिस ने रुपयों के लेनदेन का मामला बता जांच शुरू की है।

मलिहाबाद निवासी महिला ने औरास के शहदोई गांव निवासी एक युवक को 50 हजार रुपये उधार दिए थे। कई बार मांगने के बाद भी वह रुपये नहीं लौटा रहा था। महिला का आरोप है कि 27 अक्टूबर को वह अपनी 16 वर्षीय बेटी के साथ उधार दिए रुपये लेने गांव पहुंची। युवक द्वारा रुपये न दिए जाने पर वह बेटी को लेकर घर लौट पड़ी। शाम 6 बजे के करीब इसी थाना क्षेत्र के स्वयंबरखेड़ा के पास दो बाइक पर सवार चार लोगों ने उसे रोक लिया और तमंचा लगा बंधक बना लिया। दो युवक उसकी बेटी को खेत की ओर खींच ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।

मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपी भाग निकले। घटना के बाद उसने 100 नंबर मिला पुलिस को आपबीती सुनाई, पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद थाना आने की बात कह लौट गई। दूसरे दिन वह बेटी को लेकर थाना पहुंची। एसओ के अवकाश पर होने से वह लौट गई। सोमवार को महिला ने दोबारा थाने पहुंच चार लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एसओ नारदमुनि ने बताया कि मामला रुपये के लेनदेन का लग रहा है। जांच की जा रही है। जो सच होगा उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply