Monday, April 15, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

यूपी: युवती ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की।

SI News Today

शाहजहांपुर! यूपी के शाहजहांपुर में सोमवार को प्रेमी से धोखा मिलने के बाद युवती ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। जहर खाने से प्रेमिका की हालात खराब होने लगी। परिजनों ने गंभीर हालात में युवती को जिला अस्पताल में भर्ती है जहां डाक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।आगे पढ़े क्या है पूरा मामला…

– मामला जलालाबाद कोतवाली के गुनारा गांव का है। यहां के रहने वाले खुर्शीद नाम के युवक का गांव की रहने वाली युवती से 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

– पीड़िता की मां ने बताया, ” एक ही गांव मे रहने के कारण खुर्शीद का घर पर आना-जाना था। एक साल पहले उससे बेटी की शादी तय कर दी थी। शादी तय होने के बाद उसने खुर्शीद को दस हजार रुपए और कुछ कपड़े भी दिए थे। लेकिन खुर्शीद शादी करना नही चाहता था इसलिए उसने परिजन ने दहेज की मांग की जो हम देने के लायक नहीं हैं। वह मेरी बेटी को शादी का झांसा देकर उसका साथ यौन शोषण करता था।

– 14 जुलाई को खुर्शीद ने दूसरी जगह शादी कर ली। जिसके बाद उसकी बेटी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। उसने तहसील दिवस पर डीएम नरेंद्र कुमार सिंह और 10 जुलाई को एसपी केबी सिंह से भी न्याय की गुहार लगाई, लेकिन सबने सिर्फ आश्वासन ही दिया। अगर मेरी बेटी को कुछ हो गया तो उसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।”

– वहीं डाक्टर राहुल यादव के मुताबिक, “लड़की ने नशीला पदार्थ खा लिया है जिससे उसकी हालत गंभीर है। डाक्टर उसका इलाज कर रहें हैं।”

– वहीं पुलिस के अधिकारी ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इंकार कर रहे हैं।
पुलिस का क्या कहना है

इंस्पेक्टर केके चौधरी का कहना है, “मामला मेरे संज्ञान मे मीडिया द्वारा आया है। युवती तहरीर लेकर इससे पहले कभी थाने नही आई है। अगर युवती का यौन शोषण किया गया है तो युवती से तहरीर लेकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।”

SI News Today

Leave a Reply