Saturday, April 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

यूपी: वकीलों ने कोर्ट परिसर में फरियादी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा…

SI News Today

रामपुर: यूपी के रामपुर में जिला के कोर्ट परिसर में बुधवार को वकीलों ने एक फरियादी की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित फरियादी का आरोप है कि वह थाने में किसी काम को करवाने के लिए वकील को फीस के अलावा 5000 रुपए दिए थे। काम न होने पर पैसै वापस करने की बजाय वकील ने साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी।

ये है पूरा मामला…
– बरेली के रहने वाले हरीष कुमार का कोई मामला पुलिस में दर्ज है। जिसे निपटाने के नाम पर जिला रामपुर के वकील सौरन सिंह ने उससे 5 हजार रूपए लिए थे। काफी वक्त बीतने के बाद भी मामले का कोई हल नहीं निकला।

– जिसकी शिकायत करने हरीष अपने रामपुर के रिश्तेदार लालता प्रसाद के साथ वकील के चैंबर पहुंचे। बातचीत के दौरान वकील सैारन गुस्से आकर दोनों की पिटाई करनी शुरू कर दी। जिस देखकर अन्य वकीलों ने भी दोनों के साथ जमकर मारपीट की।

10 कदम की दूरी पर है SP ऑफिस
– वकीलों के चैंबर के ठीक सामने करीब 10 कदम की दूरी पर एसपी ऑफिस है। वहीं चंद कदमों की दूरी पर डीएम ऑफिस भी है। मारपीट करने से लालता प्रसाद की हालत काफी गंभीर हो गई और वह जान बचाकर भागते हुए डीएम ऑफिस के सामने जाकर जमीन पर गिर पड़ा।

– कुछ लोगों ने उसे जिलाधिकारी कार्यालय के दरवाजे तक बेहोशी के हालत में पहुंचा दिया, लेकिन इस दौरान पुलिस एंव जिला कलेक्ट्रेट कार्मिक और जिलाधिकारी के अर्दली मूक दर्शक बने हंगामे देखते रहें।

– मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने गंभीर लालता प्रसाद को ऑटो रिक्शा में लादकर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दबाव के चलते वकील सौरन सिंह पर शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया गया है।

SI News Today

Leave a Reply