Friday, April 19, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

रामगोपाल ने कहा – लालू परिवार पर बदले की भावना से कार्रवाई कर रहे मोदी

SI News Today

इटावा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने रविवार को कहा कि बदले की भावना से काम करने में केंद्र की मोदी सरकार का कोई सानी नहीं है। जिस तरीके से सरकार काम कर रही है उससे साफ है कि वर्ष 2019 के चुनाव में यह किसी सूरत में सत्ता में नहीं आएगी। जसवंतनगर के बाउथ गांव में गुरुपूर्णिमा पर आयोजित समारोह में उन्होंने लालू यादव के यहां सीबीआइ छापेमारी को बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया।

जीएसटी पर कहा कि इसके लागू होने के बाद देश का कारोबार पूरी तरह से ठप हो गया है। जीएसटी के नियम इतने टेढ़े हैं कि खाद्यान्न अगर खुले में बेचेंगे तो कोई टैक्स नहीं लेकिन जैसे ही पैक होगा उस पर टैक्स लग जाएगा। भाजपा के लोग सच को झूठ बता रहे हैं। देश में जीएसटी आने के बाद कई लाख करोड़ का घाटा हुआ है। उन्होंने कहा कि देश का राजा अगर व्यापारी होगा तो देश कभी तरक्की नहीं कर सकता।

देश में दो बड़े कारोबारी अंबानी और अडानी की आय में बढ़ोतरी हो रही है जबकि किसान और गरीब भुखमरी की कगार पर पहुंच गये हैं। देश में संकट का वातावरण है और प्रधानमंत्री विदेश घूमने मेंं लगे हैं। प्रधानमंत्री की इजरायल यात्रा से विदेश नीति पूरी तरह चरमरा गई है। मोदी की इजरायल यात्रा के कारण भारत से तीस मित्र देशों ने दूरी बना ली है। चीन लगातार हमारी जमीन पर कब्जा कर रहा है।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार अखिलेश यादव के साइकिल पथ को तोडऩे का एलान कर रही है लेकिन, वह तोड़ नहीं पाएगी। अखिलेश ने पर्यावरण की रक्षा के लिए साइकिल पथ बनवाए थे। 100 दिन बीत चुके हैं, योगी सरकार केवल अखिलेश के समय की योजनाओं का ही शुभारंभ कर रही है। उन्होंने योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबाओं का यह काम नहीं होता कि वे सरकार में आकर बैठ जाएं। योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद एक ही जाति के लोगों का बोलबाला दिख रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ हमारे लोग भाजपा के करीब जाने की सोच रहे हैं। ऐसे लोगों से सजग रहने की जरूरत है।

SI News Today

Leave a Reply