Thursday, June 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

श्रीकांत शर्मा :10 घंटे गांवों में शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे तक मिलेगी बिजली, DM, SSP जनता से मिलकर दूर करेंगे परेशानियां-

SI News Today

प्रचंड गर्मी को देखते हुए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्य नाथ सरकार ने राज्य के गांवों में शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे तक लगातार बिजली की सप्लाई करने का फैसला किया है। यूपी सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने शुक्रवार (28 अप्रैल) को यह घोषणा की। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीएम और एसएसपी को निर्देश दिया है कि वे जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को दूर करें, साथ ही शाम 6 बजे ये अधिकारी अपने दफ़्तर में मौजूद भी रहें। यूपी सरकार के कई फैसलों का ऐलान करते हुए बिजली चोरी की शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की शिकायतों पर अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करने को कहा गया है। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यूपी सरकार का एक मंत्री रोजाना लखनऊ ऑफिस में जनसुनवाई करेगा।
यूपी सरकार राज्य में बड़े पैमाने पर स्वच्छता अभियान की शुरुआत करेगी और इस ओर सभी जिलाधिकारियों को ध्यान देने को कहा गया है, श्रीकांत शर्मा ने बताया कि प्लास्टिक के कप और प्लेट को अभियान चलाकर प्रतिबंधित किया जाएगा। श्रीकांत शर्मा के मुताबिक कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने के बाद यूपी सरकार जनता के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी। और अपने कामकाज पर जनता का फीडबैक लेगी।

SI News Today

Leave a Reply