Tuesday, April 16, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

समाजवादी पार्टी में भूल से भी नहीं जाना चाहते, सांसद अमर सिंह

SI News Today

लखनऊ , समाजवादी पार्टी से नाता टूटने के बाद सांसद अमर सिंह अब अपने पुराने दोस्त मुलायम सिंह यादव और उनके परिवार के साथ राजनीतिक रिश्ते नहीं रखना चाहते। उनकी यह तल्खी मंगलवार को मीडिया के सामने आ गई।

लखनऊ में अपनी अभिनीत फिल्म जेडी का प्रमोशन करने आए अमर सिंह समाजवादी पार्टी का सवाल आने पर पहले कुछ बोलने से मना किया और फिर खुलकर बोले। फिल्मी गीतों की लाइनों के जरिये मुलायम व अखिलेश पर तंज कसे। कहा कि जब वहां था तो पूरा दोष ‘अंकल’ का था। अब तो मैं बाहरी हो गया। अब मैं न इधर हूं और न उधर हूं।

फिर अमर सिंह ने खलनायक फिल्म के गीत के बोल दोहराए ..’नायक नहीं खलनायक हूं मैं, जुल्मी बड़ा दुखदायक हूं मैं।’ अब दोनों पक्ष (मुलायम-अखिलेश) बोलना बंद कर दें कि ..’कांटा लगा।’ उन्होंने यह भी कहा कि अगर मुलायम सिंह उन्हें खुद भी बुलाएंगे तो भी वो वापस सपा में नहीं जाएंगे।

अमर अपने अंदाज में बोले, मैं यत्र-तत्र, सर्वत्र हूं लेकिन, अब मैं न वहां (समाजवादी पार्टी) हूं और न कभी रहूंगा। नेताजी (मुलायम सिंह) के अलग पार्टी बनाने के सवाल पर बोले कि मुलायम मुझसे कहते है कि पीछे के दरवाजे से आओ और वहीं से निकल जाओ। आओ जरूर लेकिन रात के अंधेरे में और उजियारा होने से पहले चले जाओ। कहीं आजम, अखिलेश देख न लें

फिर गीत के शब्द दोहराए कि धीरे-धीरे बोल कोई सुन न लें।’ अमर सिंह ने कहा कि ऐसे वेश्याएं आती जाती हैं। मैं राजनीतिक वेश्या नहीं बनना चाहता। उन्होंने कहा कि दो बार मुझे ‘पिछवाड़े’ से निकाला, अब वहां नहीं जाऊंगा।

SI News Today

Leave a Reply