Thursday, April 18, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

हनीप्रीत को ढूंढ कर लाओ-1 लाख ले जाओ, जारी हुए पोस्टर…

SI News Today

शाहजहांपुर: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई गई है। रेप मामले में फैसला आने के बाद से ही राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत सिंह सुर्खियों में है। ऐसी भी चर्चा है कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है। इस बीच यूपी के शाहजहांपुर में हनीप्रीत के वांटेड के पोस्टर जारी किए गए हैं। इसमें उसपर 1 लाख का इनाम भी रखा गया है। किसने जारी किया पोस्टर…

– डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की खास राजदार हनीप्रीत को पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है। अब शाहजहांपुर में उसके वांटेड के पोस्टर जारी किए गए हैं। ये पोस्टर समाज सेवक फकीरे लाल भोजवाल ने जारी किए हैं।

– उन्होंने हनीप्रीत की सूचना देने वाले को 1 लाख का इनाम देने की बात कही है। उनका कहना है कि ऐसे बाबाओं ने देश का नाम खराब कर दिया है। इन बाबाओं की जगह जेल की सलाखों के पीछे है।

– राम रहीम की कथित बेटी ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित किया है, उसकी गिरफ्तारी जरूरी है।

एक लाख का रखा इनाम
– समाज सेवक फकीरे लाल भोजवाल का कहना है कि सबसे पहले राम रहीम के खिलाफ मैंने आवाज उठाई थी। लेकिन मेरी आवाज उठाने का कोई फायदा नहीं हुआ था। आज राम रहीम को अपनी करनी की सजा मिली है।

– कई दिन से राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत फरार चल रही है, लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पा रही। मेरे पोस्टर से पुलिस को मदद मिलेगी।

– उनका कहना है कि जो शख्स हनीप्रीत सिंह की पुख्ता सूचना देगा उसको वह एक लाख रुपए का इनाम देंगे। साथ ही कहा कि वह इनाम चेक द्वारा या नगद भी कर सकते हैं। सूचना देने वाला शख्स जैसे चाहे मुझसे इनाम ले सकता है।

SI News Today

Leave a Reply