Friday, May 17, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

मऊ जनपद में लखनऊ के प्रतिष्ठित न्यूज़ एजेंसी S.I.न्यूज टुडे के नाम से लगाई गयी फ़र्ज़ी खबर के मामले में भ्रष्ट लिपिक धीरज कुमार अग्रवाल पर दर्ज हुआ मुकदमा।

SI News Today

A case was filed against the corrupt clerk Dheeraj Kumar Aggarwal in the fake news case named after the prestigious news agency S.I. News Today of Lucknow in Mau district.

#Mau #UttarPradesh #YogiAdityanath #DSO_Mau #FoodScam 

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में लखनऊ के प्रतिष्ठित न्यूज़ एजेंसी S.I.न्यूज टुडे के नाम से लगाई गयी फ़र्ज़ी खबर के मामले में मऊ खाद्य एवं रसद विभाग के भ्रष्ट लिपिक धीरज कुमार अग्रवाल पर लखनऊ के गाजीपुर थाने में सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 66(C) के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराया गया है। आपको बता दें बीते दिनों जनपद मऊ में किसी https://mukesh0222.blogspot.com/2020/08/blog-post.html नामक लिंक द्वारा प्रतिष्ठित न्यूज एजेंसी S.I न्यूज टुडे के लोगो का दुरुपयोग कर एक ब्लॉगर द्वारा जिले में तैनात व भ्रष्टाचार में लिप्त भ्रष्ट लिपिक धीरज कुमार अग्रवाल का बचाव किया जा रहा था व इस ब्लॉग में जनपद के प्रतिष्ठित वकील व भाजपा नेताओं पर गलत टिप्पड़ियाँ की गयी थी, जिसका संज्ञान लेते हुये S.I.न्यूज टुडे के एडिटर श्री अमित सिंह ने गाजीपुर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

 

 

 

 

 

Read Article- S.I न्यूज़ टुडे की खबर का असर मऊ जनपद व प्रदेश की 16 औऱ जिलों में खाद्य एवं रसद विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच शुरू।

 

आपको बता दें हमारे न्यूज़ एजेंसी द्वारा पिछले कई सालों से मऊ जनपद में व्याप्त भ्रष्टाचार के मामलों को संज्ञान में लाया गया है जिस वजह हमारे पत्रकार व कर्मचारियों पर जिले में तैनात भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों की नजरें टेढ़ी रहती है, लगातार भ्रष्टाचारी धीरज कुमार अग्रवाल की चोरी को सबके सामने लाने पर खीझ वश न्यूज़ एजेंसी की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए ये ओछी हरकत की गई थी जिसमे पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

SI News Today

Leave a Reply