Thursday, June 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेशमऊलखनऊ

S.I न्यूज़ टुडे की खबर का असर मऊ जनपद व प्रदेश की 16 औऱ जिलों में खाद्य एवं रसद विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच शुरू।

SI News Today

The impact of the news of S.I News Today, the investigation into corruption in the Food and Logistics Department started in Mau and 16 districts of the state.

#Mau #UttarPradesh #UPCM #YogiAdityanath #DSO_Mau #FoodScam 

उत्तर प्रदेश के जनपद मऊ के खाद्य एवम रसद में व्याप्त भ्रष्टाचार पर शासन ने निगाहें टेढ़ी कर ली है, मऊ जिला वर्षों से संघटनात्मक अपराध व कुख्यात खाद्य एवं रसद विभाग के कर्मचारियों के लिए प्रदेश में मशहूर रहा है। सूबे में जहाँ एक तरह हर विभाग पर शासन की निगाहें जमी होती हैं वहीं दूसरी तरफ मऊ जनपद में तैनात भ्रष्ट व रसूखदार लिपिक धीरज कुमार अग्रवाल जैसे कर्मचारी जिले में हो रही चोरी को शासन के नाक के नीचे से बेखौफ करते आये हैं। जिले में वर्षों से हो रहे भ्रष्टाचार पर S.I न्यूज़ टुडे अपनी निगाहें जमाये हुए है, जिले में तैनात खाद्य एवँ रसद विभाग के कर्मचारियों द्वारा किये जा रहे आधार ऑथेंटिकेशन के घोटाले व अनाज चोरी का पर्दाफाश हमारे द्वारा बखूबी किया गया है।

Read Article:- मऊ जनपद में खाद्य आयुक्त की जाँच में खुल रही भ्रष्टाचार की पोल, सत्यापन में फर्जी पाए गाये राशनकार्ड।

आपको बता दें कि हमारे द्वारा लगाई गयीं खबरों ने अपना असर दिखाते हुए मऊ जिले व प्रदेश के 16 जिलो में भ्रष्टाचार को अब जांच के दायरे में ला खड़ा किया है। आपको जानकर खुशी होगी कि कार्यालय आयुक्त खाद्य तथा रसद विभाग उत्तर प्रदेश,जवाहर भवन लखनऊ ने पत्रांक स० 3281 कार्यालय आदेश जारी कर जिले में हो रहे भ्रष्टाचार की जाँच मण्डल स्तर के अधिकारियों द्वारा करवाये जाने की संतुति की है। जारी कार्यालय आदेश में 8 बिंदुओं पर विवरण मांगा गया है जिसमे सेनेटाइजर / हैंडवाश की पर्याप्त व्यवस्था से लेकर हो रहे घटतौली की जाँच की बात की गई है तथा उपरोक्त अधिकारियों को निर्देशित किया है की जाँच 07/08/2020 से प्रारम्भ कर हर हाल में 10/08/2020 प्रातः 11:00 बजे खाद्यायुक्त के कार्यालय में प्रेषित करें।

SI News Today

Leave a Reply