Thursday, May 16, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

कासगंज में अपहरण के बाद बच्चे की हत्या से मची सनसनी…

SI News Today

उत्तर प्रदेश के कासगंज में बारात से एक बच्चे का अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई. बलि देने का मामला सामने आया है. सिढ़पुरा के ताजपुर गांव में घटी इस घटना में पुलिस ने मौके से धारदार हथ‌ियार, देवी-देवताओं की फोटो समेत पूजा सामग्री आदि बरामद की है.

शुरुआती जांच में पुलिस इसको बलि का मामला मान रही है. प्रारंभिक कार्रवाई में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस वारदात की तफ्तीश में जुट गई है.

दरअसल एटा के बागवाला के रहने वाले पवन को 17 फरवरी को सिढ़पुरा के ताजपुर में एक बारात से अगवा कर लिया गया था. जिसके बाद परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने शनिवार देर शाम पवन का शव सिरौली में एक बाग से बरामद कर लिया है. शव के पास ही देवी-देवताओं के फोटो, पूजा सामग्री मिली है.

बलि की सूचना मिलने पर एसएसपी पीयूष श्रीवास्तव ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की. फिलहाल पुलिस का कहना है कि मौके से देवी देवताओं के फोटो, पूजा सामग्री बरामद हुई है. ऐसे में बालक की बलि देने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता. इस से पहले भी कासगंज में बलि के कई मामले सामने आए हैं. इस घटना की जांच की जा रही है.

SI News Today

Leave a Reply