Friday, April 19, 2024
featuredउत्तर प्रदेशउन्नावक्राइम न्यूज़लखनऊवीडियो

एक महिला प्रधान पर कर रहा बीजेपी विधायक अत्याचार, कैसी है ये योगी सरकार

SI News Today

BJP legislator atrocities on a women’s head, how is this Yogi Sarkar.

   

योगी सरकार गुंडाराज खत्म करने का भले ही कितनी भी बातें क्यों न कर ले, लेकिन उनकी सरकार आज भी गुंडाराज खत्म करने में विफल हुई है। इस बात की पुष्टि भी होती दिख रही है। यूपी के उन्नाव में एक महिला प्रधान को एक स्थानीय भाजपा विधायक द्वारा इस कदर परेशान किया गया कि उनकी मानसिक स्थिति खराब हो जाती है। जिसके कारण उनके रिश्तेदार उनका इलाज कराने पर मजबूर हो जाते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि किस प्रकार से दबंगों ने बाहुबल और धनबल पर महिला प्रधान को डरा धमकाकर अपनी मनमर्जियां की और सरकारी खजाने में भी अपने हांथ मारकर लूट खसोट की। जब इन सबसे से भी इनका मन नही भरा तो इन दबंगों ने यानी कि उत्तर प्रदेश विधानसभा क्षेत्र के 163, सफीपुर विधायक बंबालाल और उनके चमचे सुरेश कुमार ने महिला ग्रामप्रधान आसीवन तरब कादिलपुर, विकास खंड मियागंज, तहसील हसनगंज, जनपद उन्नाव के इस परिवार का जीना हराम कर रखा है साथ ही उनसे रंगदारी भी मांगना शुरू कर दिया है।

इस मामले पर जब हमारी पड़ताल हुई तो और भी चौकाने वाले तथ्य सामने आए जैसे कि रंगदारी मांगने वाला और खुद को विधायक बंबालाल दिवाकर का सहयोगी बताने वाला सुरेश कुमार गांव में एक फर्जी क्लीनिक चलाता है और झोलाछाप डॉक्टर है, जिसके पास कोई भी डिग्री नही है। वह महिला प्रधान और उसके पति से रंगदारी के रूप में राशन कोटे से प्रति माह 10 हजार रुपये और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिलने वाले आवासों पर प्रति आवास 4,000 रुपये साथ ही ग्राम विकास निधि के द्वारा होने वाले कार्यों पर धन मांगकर दोनो को प्रताड़ित करता है।

जब इस बात की शिकायत महिला प्रधान पति ने स्थानीय विधायक बंबालाल दिवाकर जी से किया तो उन्होंने भी सुरेश कुमार का समर्थन करते हुए कहा कि जैसा वो कह रहा है ठीक वैसा ही करो उसमे ऐसा कुछ गलत नही है। सुरेश कुमार ने इस बात से खफा होकर थाना आसीवन में महिला प्रधान पति के खिलाफ SC/ST Act में फर्जी मुकदमा दर्ज करवा दिया। महिला प्रधान व उनके पति राकेश कुमार ने शासन और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है क्योंकि जब से उन्होंने इन दोनो के खिलाफ आवाज उठाई है तब से उन्हें अपने जीवन पर भी संकट दिख रहा है।

SI News Today

Leave a Reply