Thursday, June 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेशगोरखपुरहोम

चकिया गाव के पास हत्या कर जलाए गए शव दो सगे भाइयों के होने की उम्मीद….

SI News Today

सहजनवा थाना क्षेत्र के चकिया गाव के पास हत्या के बाद जलाकर फेंके गए शवों के रहस्य से पुलिस पर्दा उठाने के करीब पहुंच गई है। इस मामले में सिद्धार्थनगर जिले की एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शव उस महिला के पति और देवर का होने की उम्मीद की जा रही है। हत्याकाड के पीछे की कहानी पता लगाने के लिए पुलिस, महिला के मोबाइल फोन का काल डिटेल और टावर लोकेशन खंगाला रही है।

मगहर मार्ग पर चकिया गाव के पास पाच मार्च को सुबह दो युवकों की लाश मिली थी। एक का गला काटकर और दूसरे का पेट फाड़कर हत्या की गई थी। दोनों शवों को जलाने की कोशिश भी की गई थी। काफी प्रयास के बाद युवकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। बताते हैं कि दोनों शव सिद्धार्थनगर जिले के चिल्हिया क्षेत्र स्थित एक गाव के रहने वाले सगे भाइयों के हैं। दोनों भाई चार मार्च को महराजगंज जिले के फरेंदा क्षेत्र निवासी रिश्तेदार के घर जाने के लिए मोटरसाइकिल से निकले थे। रिश्तेदार के घर मोटरसाइकिल खड़ी कर दोनों उसी दिन गोंडा जाने के लिए ट्रेन पकड़ने चले गए थे। इसके बाद से ही दोनों लापता हैं।

शव मिलने के बाद युवकों के कपड़े की तलाशी लेने पर उनमें से एक की जेब से मोटरसाइकिल की चाबी मिली थी। उस चाबी से फरेंदा में रिश्तेदार के घर खड़ी मोटरसाइकिल की लाक और पेट्रोल टंकी आसानी से खुल गई। इसके बाद बड़े भाई की पत्‍‌नी से दोनों युवकों के बारे में पूछताछ की गई तो पुलिस को वह उलझाने की कोशिश करती रही। इसी आधार पर उसे हिरासत में लिया गया है। पूछताछ जारी है।

 

SI News Today

Leave a Reply