Tuesday, November 28, 2023
गोण्डा

सूर्य अस्त गोंडा पुलिस मस्त

SI News Today

मनकापुर में एक होमगार्ड ऑटो चालक को सिपाहियों द्वारा पीटे जाने का मामला अभी ठंडा नही पड़ा था कि खाकी और खादी का शर्मसार कर देने वाला एक और मामला सामने आया है। हद तो यह हो गई कि बार बालाओं के साथ नशे में झूमने वालों में एंटी रोमियों स्क्वॉड का नेतृत्व करने वाला एक सब इंस्पेक्टर भी शामिल हैं। वही गन्ना विकास परिषद के चेयरमैन भी स्टेज पर झूमते दिखे।
मनकापुर के पचुपती जगतापुर में 21 अप्रैल की रात एक निजी कार्यक्रम में बार बालाओं को बुलाया गया था। इसी दौरान आमंत्रित पुलिसकर्मियों और कुछ नेताओं ने अपनी मर्यादा और लक्ष्मण रेखा लांघ कर अश्लीलता की हदें पार कर दी।
एंटी स्क्वाड का नेतृत्व करने वाले शराब के नशे में सरकारी नियमों को ताक पर रख कर सब इंस्पेक्टर बृजभूषण यादव,कांस्टेबल राजकुमार सिंह ,कांस्टेबल महेंद्र यादव और गन्ना परिषद् चेयरमैन मनकापुर ओम प्रकाश सिंह निवासी पचपुती जगतापुर मनकापुर व क्षेत्र पंचायत सदस्य (चांदपुर) संदीप सिंह व पचपुती जगतापुर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राघवेंद्र सिंह अश्लील हरकते करते रहे।
जिसमें बृज भूषण यादव (सब इंस्पेक्टर मनकापुर क्षेत्र) सरकारी रिवाल्वर का दुरुपयोग व शराब के साथ डियूटी के समय पर कांस्टेबलों के साथ अय्याशी करते हुए दिखाई देते हैं।अब मसला यह की योगी आदित्यनाथ तो जनता को एक शुशाशित प्रदेश देने का सपना संजोये हैं,वो आखिर किसके बदौलत दरोगा जी तो मस्ती में डूबे है और खुद योगी जी के सुरक्षा कर्मी ड्यूटी से नदारद मिले। मनकापुर के कोतवाल सदानंद सिंह ने बताया कि मामला उनकी जानकारी में नही है। यदि ऐसा कोई वीडियो सामने आता है या मिलता है तो कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह एक शर्मनाक घटना है।

SI News Today
Pushpendra Pratap singh

Leave a Reply