Thursday, June 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

गाजियाबाद में युवक ने की अपने ही भाई और पिता की हत्या

SI News Today

In Ghaziabad the youth killed his own brother and father

    

एक दौर वो था जब लोग अपनो की इज्जत किया करते थे। उन्हें उलटकर जवाब तक नही दिया करते थे। वहीं आज का दौर है जहां पर सब कुछ कितना उल्टा चल रहा है। ना तो भाई-भाई मे अब वो पहले जैसा प्यार रह गया है और न ही बाप-बेटे का वो रिश्ता बचा है। आलम तो ये हो गया है कि आज अपने अपनो से प्यार करने के बजाय उनके जान लेने को तुले हैं। दरअसल ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

बता दे कि गाजियाबाद के राजनगर एक्टेंशन चौराहे पर झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले एक युवक ने कहासुनी के दौरान अपने ही भाई की हत्या कर दी। वहीं  बीच-बचाव कराने आए पिता की भी लोहे की रॉड से सिर में मार दिया जिसके चलते पिता की भी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

राजनगर एक्टेंशन चौराहे के पास झुग्गी-झोपड़ी बस्ती में ज्यादातर मजदूर तबके के लोग ही रहते हैं। क्षेत्राधिकारी द्वितीय आतिश कुमार सिंह द्वारा पता चला है कि सुबह तीन बजे के करीब हरदोई के थाना सांडे के गांव सेठीयपुर के रहने नन्हें व उसके भाई दिनेश में मंगलवार सुबह किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर दिनेश अपने भाई को लोहे की रॉड से मारने लगा। जिसके बाद बचाव करने के लिए उसके पिता मुरली बीच में आ गए। गौरतलब है कि बीच-बचाव करते हुए दिनेश ने मुरली के सिर में भी लोहे की रॉड मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दिनेश ने नन्हें के सिर में भी रॉड से हमला कर दिया। जिसके पश्चात उसकी भी मौत हो गई।

वहीं अब इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुरली व नन्हें के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और पुलिस आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

SI News Today

Leave a Reply