Tuesday, April 16, 2024
featuredलखनऊ

अकेला देख गर्लफ्रेंड से रात मिलने पहुंचा था प्रेमी, करा दिया गया निकाह

SI News Today

अमेठी. यूपी के अमेठी जिले में पंचायत के फैसले के बाद एक युवक की उसकी प्रेमिका से शादी कराई गई। शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मस्ज‍िद में दोनों का निकाह कराया गया। दोनों ही परिवार के लोगों ने इस रिश्ते को कबूल कर लिया है।

रात में अकेला देख गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था, करा दी गई शादी
– मामला अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र के कमई गांव का है। यहां रहने वाले मोहम्मद अमीन जलनिगम में ऑपरेटर के पद पर तैनात हैं। वह पत्नी और बेटा-बेटी के साथ रहते हैं।

– इनका बेटा अभी पढ़ाई कर रहा है। उसका एक दोस्त फैय्याज अक्सर घर आता-जाता था। मिली जानकारी के अनुसार, इस दौरान फैय्याज की अमीन की बेटी से दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। यह सिलसिला पिछले 3 साल से चल रहा है।

– आरोपी है कि गुरुवार रात उनकी बेटी बहन घर पर अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर फैय्याज वहां पहुंच गया। इसी बीच मोहम्मद अमीन आ गए, उन्हें देख फैय्याज दीवार फांदकर भाग निकला।

– अमीन ने तुरंत डायल 100 और स्थानीय पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस उनके घर पहुंच गई। लेकिन ग्राम प्रधान सुरेन्द्रपुरी ने बीच में आकर बचाव किया और पंचायत बैठा ली।

– पंचों ने दोनों पक्षों के अभिभावकों को बुलाकर उन्हें शादी के लिए राजी किया। शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मोहनगंज की मस्जिद में लड़की और लड़के का निकाह कराया गया।

– बता दें, लड़की इंटर की छात्रा है और लड़का ITI कर रहा है। दोनों ही नाबालिग हैं। लड़की की उम्र 16 साल है, जबकि लड़के की 17 साल।

पुलिस का क्या है कहना…
– मोहनगंज थाने के इंचार्ज राम राघव सिंह ने कहा, मामला संज्ञान में जरूर है। लेकिन दोनों पक्ष के राजी होने और थाने पर किसी तरह की तहरीर न मिलने से पुलिस कुछ नहीं कर सकती

– दोनों परिवारों ने अपनी मर्जी से बच्चों की शादी करवाई है।

SI News Today

Leave a Reply