Wednesday, April 17, 2024
featuredलखनऊ

ओवर कॉन्फ‍िडेंट मर्दों के लिए इस लेडी ने लिखा धांसू पोस्ट

SI News Today

लखनऊ. यूपी की राजधानी में एक महिला के फेसबुक पर पोस्ट पर कार्रवाई का मामला सामने आया है। महिला ने अपने अकाउंट पर खुद के साथ हुई छेड़छाड़ की बात लिखी थी। SSP की नजर में यह पोस्ट आने के बाद उन्होंने कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जब महिला ने फेसबुक पर बयां दिया दर्द

– गरिमा (बदला नाम) ने बताया, 9 जुलाई की दोपहर मैं अपनी कार से घर लौट रही थीं। कैंसर इंस्टीट्यूट के पास लोहिया पथ पर कुछ शोहदों ने अपनी कार मेरी कार के बगल में लगा दी और अभद्रता करने लगे।

– पहले तो मैंने उनकी हरकतों को नजर अंदाज किया, लेकिन जब काफी देर तक उनकी हरकतें बंद नहीं हुईं, तो मैंने उनका विरोध किया। मेरे विरोध करते ही शोहदें गाली-गलौज करते हुए भाग निकले।

हालांकि, मैंने उनकी कार का नंबर नोट कर लिया था। यह मामला DGP हेड ऑफिस से कुछ दूरी पर हुआ।

– इसके बाद मैं छेड़छाड़ की शिकायत करने गोमतीनगर महिला थाने पहुंची, लेकिन घटना गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में होने की बात कहते हुए मुझे लौटा दिया गया। जब गौतमपल्ली पहुंचीं, तो वहां हजरतगंज थाना क्षेत्र की घटना बताई गई। 2 थानों के चक्कर काटने के बाद मैंने हजरतगंज थाने में तहरीर दी और घर आ गई।

– घर आकर मैंने अपनी भड़ास अपने फेसबुक अकाउंट पर निकाली। मैंने शोहदों की गाड़ी का नंबर शेयर करते हुए अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया।

– महिला ने अपने पोस्ट में लिखा, UP 32 DC 3255 (Silver i10) तहजीब और संस्कार के शहर लखनऊ में आते ही इन्होंने हमारा स्वागत किया है…

– आरोपियों पर कार्रवाई होने के बाद 11 जुलाई को महिला ने एक और पोस्ट लिखा, ”मनचले और ओवर कॉन्फ‍िडेंट मर्द इस बात का ध्यान रखें कि 5 मिनट की चुल, उन्हें जिंदगी भर के लिए भारी पड़ सकती है। क्योंकि सीधी-साधी दिखने वाली हर लड़की सीधी नहीं होती, कुछ तो पूरी ही पागल होती हैं।”

जब SSP की पड़ी फेसबुक पोस्ट पर नजर
– गरिमा की फेसबुक पोस्ट कुछ मिनट में ही वायरल हो गई। इस बीच SSP दीपक कुमार को इस बारे में जानकारी हुई। उन्होंने हजरतगंज पुलिस को महिला द्वारा दिए गए कार नंबर के आधार पर शोहदों की तलाश करने के लिए कहा। साथ ही गोमतीनगर और गौतमपल्ली थाने के मुंशी से स्पष्टीकरण भी मांगा।

– 10 जुलाई को हजरतगंज पुलिस ने कार नंबर के आधार पर इंदिरानगर प्रकाश लोक कॉलोनी निवासी मोहम्मद अर्श को गिरफ्तार कर लिया, उसके साथियों की तलाश जारी है।

SI News Today

Leave a Reply