Thursday, June 20, 2024
featuredलखनऊ

दिनदहाड़े लाखों की चोरी, CCTV में कैद हुए चोर

SI News Today

लखनऊ.विकासनगर थाना क्षेत्र में एक शातिर चोर ने एक ज्वैलरी शॉप से दिनदहाड़े लाखों की ज्वैलरी और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। हालांक‍ि, ज्वैलरी बैग में भरकर भाग रहे चोर की तस्वीर पड़ोस की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर आरोपित को तलाशने का प्रयास कर रही है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला…
-इंस्पेक्टर विकासनगर उमेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि सेक्टर-3 विकासनगर निवासी जवाहर लाल सोनी की कन्हैया लाल पुरवा में उदित ज्वैलर्स के नाम से जूलरी शॉप है।
-जवाहर लाल के मुताबिक, शुक्रवार को वह दुकान पर बैठे थे। उनका बेटा राजकुमार सोनी चौक सर्राफा मॉर्केट जेवर खरीदने के लिए गया था। शाम करीब 4 बजे राजकुमार वापस लौटा और माल को रखने के लिए थैला पिता हमको पकड़ा द‍िया।
-जब हमने थैला रखने के लिए रैक खोली तो उसके होश उड़ गए। रैक में रखे ज्वैलरी से भरे डिब्बे में करीब 90 ग्राम सोने की ज्वैलरी और 22 हजार 300 रुपए गायब थे। पुलिस पीड़ित ज्वैलर्स की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश में जुटी है।

पड़ोस की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर
-घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ महानगर विशाल विक्रम सिंह और इंस्पेक्टर उमेश चंद्र श्रीवास्तव ने जांच-पड़ताल की। जब पुलिस ने पड़ोस में स्थित शोभित ज्वैलर्स की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की।
-इस दौरान पता चला कि दोपहर 1:58 बजे जब जवाहर लाल दुकान से निकल कर पड़ोस की पान की दुकान पर पान मसाला लेने गए थे, उसी दौरान एक युवक तेजी से दुकान के अंदर घुसा और माल लेकर चंपत हो गया।
क्या कहती है पुलिस
-मौके पर पहुंचे सीओ महानगर विशाल विक्रम सिंह का दावा है कि घटना का खुलासा एक सप्ताह के अंदर कर दिया जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply