Wednesday, April 17, 2024
featuredलखनऊ

मायावती ने दी इस्तीफे की धमकी

SI News Today

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने आज राज्यसभा में इस्तीफा की धमकी क्या दी, लोग उनसे जल्दी इस्तीफा देने की मांग करने लगे। ट्विटर पर लोगों ने कहा कि इस काम में अब विलंब न करें। इस्तीफा जल्दी दें।

नई दिल्ली में संसद के मानसून सत्र का दूसरा दिन उस वक्त हंगामे की भेंट चढ़ गया जब बसपा सुप्रीमो मायावती ने संसद से इस्तीफे की धमकी दी। आज मायावती ने उत्तर प्रदेश में हो रहे दंगों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। जब वह काफी देर तक प्रतिक्रिया देती रहीं तो शोर भी होने लगा। सदन की कार्यवाही के दौरान उन्होंने कहा कि मेरी बात नहीं सुनी गई तो मैं इस्तीफा दे दूंगी।

इसके बाद राज्यसभा की कार्यवाही का बहिष्कार कर मायावती सदन से बाहर चली गईं। मायावती ने कहा कि मैं जिस समाज से आती हूं यदि उनके हित की बात आगे नहीं रख सकती तो मुझे राज्यसभा में बने रहने का अधिकार नहीं है। इस बीच समय की कमी के कारण सभापति ने उन्हें बोलने से रोका तो उन्होंने इस्तीफे की धमकी दे दी।

बसपा मुखिया मायावती के इस्तीफे की बात पर सोशल मीडिया में भी काफी हलचल है। उनके बयान के बाद ही से ट्विटर पर # Mayawati, ट्रेंड करने लगा और उनके बयान का लोगों ने अपने-अपने तरीके से जवाब दिया।

कुछ लोगों ने इसे ड्रामा करार दिया और कहा कि उनका कार्यकाल खत्म हो रहा है और वो दुबारा चुनी ही नहीं जाएंगी इसलिए ऐसा कर रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply