Friday, April 19, 2024
featuredलखनऊ

मौत से चंद मिनट पहले छात्रा ने लिखा- हॉस्टल में क्या होता था उसके साथ

SI News Today

लखनऊ.राजधानी के महानगर क्षेत्र में आईटी चौराहे स्थित विवेकानंद हॉस्पिटल में नर्सिंग का कोर्स कर रही नेहा कश्यप ने मंगलवार रात को कमरा नंबर 31 में सुसाइड कर लिया। रूम से मिले सुसाइड नोट के मुताबिक नेहा अपने रूममेट से किसी बात पर परेशान थी। नोट में उसने अपनी प्रताड़ना का जिक्र किया है। संदिग्ध हालत में किया सुसाइड, ऐसे मिली बॉडी…

– सीतापुर निवासी नेहा लखनऊ के महानगर क्षेत्र स्थित विवेकानंद हॉस्पिटल में नर्सिंग फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। मंगलवार रात को उसकी बॉडी होस्टल रूम में संदिग्ध हालत में पंखे से लटकी मिली थी।

– सबसे पहले उसकी लाश रूम पार्टनर ने ही देखी थी। उसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

– इंस्पेक्टर का कहना है, नेहा के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें रूममेट से परेशान करने का जिक्र है।

लंदन के डॉक्टर दे चुके हैं अवार्ड
– नेहा के छोटे भाई निहाल ने बताया, “दीदी पढ़ने में तेज थीं। वो डॉक्टर बनना चाहती थीं। विवेकानद हॉस्पिटल में हुए कॉम्पिटीशन में लंदन के डॉक्टर ने उसे प्राइज भी दिया था।”

– “वो मेरी इकलौती बहन थी। महीनाभर पहले ही हमने पिता को खोया है। वो लंबे समय से बीमार थे। अब दीदी की मौत से पूरा परिवार स्तब्ध है।”

अधिकारियों ने ये कहा
– एसएचओ महानगर रवीन्द्र राय ने बताया, “सिद्धार्थनगर की रहने वाली प्रतिमा त्रिपाठी के साथ 21 वर्षीय नेहा विवेकानंद हॉस्पिटल में नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। वह हॉस्पिटल परिसर के पीछे बने हॉस्टल में रहती थी।”

– “उनकी क्लास सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक चलती हैं। मंगलवार को सभी स्टूडेंट्स क्लास करने गई थीं, लेकिन नेहा नहीं गई। उसकी पार्टनर जब दोपहर में रूम पर लौटी तो नेहा को पंखे से लटका देख दंग रह गई।”

– “मृतका के परिजनों ने कोई भी शिकायत दर्ज नहीं की है। अगर हमारे पास शिकायत आती है तो आगे की कार्रवाई करेंगे।”

SI News Today

Leave a Reply