Friday, February 23, 2024
featuredलखनऊ

यूपी: ढोंगी बाबा ने किया नाबालिग से रेप, फरार…

SI News Today

लखनऊ: सतरिख थाना इलाके के एक गांव में ढोंगी चन्दर बाबा उर्फ मामा 8 साल की लड़की को हवस का शिकार बनाया। रेप की शिकार लड़की गांव के स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ती है। नाबालिग अपने परिवार के साथ उसी गांव में रहती है, जिसमें ढोंगी बाबा की कुटी है। चन्दर बाबा उर्फ मामा मूल निवास लखनऊ के चिनहट कोतवाली क्षेत्र के डिगडिगा गांव का रहने वाला है। 30 साल से कुटी बनाकर रहता था…

-गांव वालों का कहना है, “गंदी हरकतों के चलते इसने अपना चिनहट वाला घर उसने छोड़ दिया था, जिसके बाद बाबा सतरिख के इस गांव में पिछले 30 सालों से अपनी पत्नी और बेटी के साथ गांव में कुटिया बनाकर रहता है।”

-“पहले भी कई बार झाड़फूंक के बहाने कुटिया में आने वाली महिलाओं से यह बाबा अश्लील हरकतें कर चुका है, लेकिन कोई भी महिला इज्जत के डर की वजह से नहीं कर सकी । बाबा की इन गंदी हरकतों से तंग आकर इसकी पत्नी भी कई महीने पहले बाबा का घर छोड़कर अपनी बेटी की ससुराल में रहने लगी है ।”

-“पीड़िता के पिता के साथ उस ढोंगी बाबा के साथ उठना बैठना था। इसी विश्वास की वजह से बालिका भी इसी ढोंगी की कुटिया में चली गई, जिसके बाद उसने नाबालिग से रेप किया।”

– फिलहाल, पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज कर फरार बाबा की तलाश शुरु कर दिया है।

SI News Today

Leave a Reply