Saturday, July 27, 2024
featuredलखनऊ

राजधानी: कक्षा चार की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म…

SI News Today

लखनऊ: लखनऊ के बख्शी का तालाब क्षेत्र में रविवार देर शाम कक्षा चार की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। किशोरी पानी पीने के लिए घर से कुछ दूर स्थित हैंडपंप पर गई थी। आरोप है कि इसी बीच दो युवकों ने उसे दबोच लिया और जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

सीओ बीकेटी संतोष कुमार सिंह के मुताबिक पीड़ित परिवार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है, दूसरे की तलाश की जा रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक रविवार शाम करीब पांच बजे गोमती नदी के किनारे जंगल से लड़की के चीखने की आवाज सुनाई देने पर वह लोग उस ओर गए थे। इस दौरान एक किशोरी जंगल में बदहवास पड़ी मिली।

किशोरी के शरीर पर खरोच के निशान थे और उसके कपड़े अस्त व्यस्त मिले। लोगों ने एक युवक को वहां से भागता देखकर दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि दो युवकों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस छात्र को लेकर थाने पहुंची। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया युवक अनुज है।

उसके साथी की तलाश की जा रही है, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। आरोप है कि पुलिस ने छात्र का मेडिकल परीक्षण कराने के बजाय उसे थाने में बिठाए रखा। सीओ बीकेटी के थाने पर पहुंचने के बाद किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया।

SI News Today

Leave a Reply