Sunday, May 26, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: डकैती करते समय बेटियों से बोले बदमाश, डरो मत हमारे घर भी बहनें हैं

SI News Today

लखनऊ में देर रात लूट के इरादे से घुसे बदमाश जब बे‌ट‌ियों के कमरे में पहुंचे तो वे सहम गईं,
लखनऊ में गोमतीनगर के पॉश इलाके विवेकखंड-1 में रविवार रात करीब ढाई बजे छह से सात डकैतों ने रीयल एस्टेट कारोबारी चमनलाल दिवाकर के घर धावा बोल दिया। डकैतों ने पूरे परिवार को बंधक बना लिया। दिवाकर और उनकी पत्नी सुनीता से मारपीट भी की। दिवाकर के हाथ-पैर बांध पत्नी सुनीता को साथ लेकर करीब एक घंटे तक अलमारियां खंगाली और 20 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर और नकदी समेट लिए। लूटपाट के बाद जाते समय डकैतों ने सुनीता के भी हाथ-पैर बांध कमरे में बंद कर दिया।

कारोबारी की तरफ से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ डकैती की एफआईआर दर्ज कराई गई है। डकैती का खुलासा करने के लिए एसटीएफ को भी लगाया गया है। मूलरूप से कानपुर निवासी चमनलाल दिवाकर यहां पत्नी सुनीता, बेटी कोमल, प्रिया, काजल और बेटे पीयूष के साथ रहते हैं। दिवाकर का कहना है किरात करीब ढाई बजे छत के रास्ते से करीब सात बदमाश मेरे कमरे में दाखिल हो गए। बदमाशों ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। शोर मचाने की कोशिश की तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी दी। पर्दे और चादर काटकर हाथ-पैर बांधकर मुंह पर टेप चिपका दिया। पत्नी सुनीता को साथ लेकर बदमाश दूसरे कमरे में सो रहे प्रिया व पीयूष के पास गए और उन्हें भी बंधक बना लिया। बदमाशों ने कमरे में घुसते ही मुझसे मारपीट शुरू कर दी।

बदमाशों ने सुनीता को धमकाया तो उन्होंने बीमार होने की बात कहकर रहम की गुहार की। पर, बदमाशों ने सुनीता को चार-पांच थप्पड़ जड़ दिए। धमकाते हुए सुनीता से अलमारी की चाबियां ले लीं।

SI News Today

Leave a Reply