Friday, February 23, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: राजधानी के अलीगंज में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत…

SI News Today

लखनऊ: राजधानी के अलीगंज में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, पुरनिया पुल के डिवाइडर से स्विफ्ट कार टकरा गई। इससे कार सवार 7 लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 की हालत गंभीर बनी हुई है। कार में सवार परिवार मड़ियांव के केशवनगर का रहने वाला है। ये सभी सीतापुर रोड के एक ढाबे से बर्थडे मनाकर लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, किसी का सि‍र फटा हुआ था, तो कोई दर्द से कराह रहा था। पूरी गाड़ी में खून-खून फैला हुआ था। ये है पूरा मामला…

– मड़ियांव के केशवनगर के रहने वाले पंकज का परिवार शुक्रवार-शनिवार की रात को बर्थ-डे मनाने सीतापुर रोड के एक ढाबे पर गया था। वहां से लौटते हुए ये हादस हुआ।

– प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया- अलीगंज के पुरनिया फ्लाई ओवर पर रात ढ़ाई बजे के करीब उनकी कार का एक्स‍िडेंट हुआ।

– कार फ्लाई ओवर पर ही डिवाइडर से टकरा गई और तीन-चार बार पुल पर ही पलट गई। एक्स‍िडेंट की आवाज सुन कर आस-पास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे।

– इसके बाद एंबुलेंस को कॉल किया और पुलिस को भी सूचना दी। जब एंबुलेंस पहुंची तो उसमें 3 घायलों को हॉस्पिटल भेजा गया।

ये शख्स सबसे पहले पहुंचा स्पॉट पर
– एक्सीडेंट की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे टार्जन खन्ना ने बताया, एक्सीडेंट रात करीब 2:55 पर हुआ। वो आवाज सुनकर अपने घर की छत पर आए और नजारा देख भागकर मौके पर गए।

– उन्होंने कार में झांककर देखा तो 7 लोग उसमें फंसे हुए थे। किसी का सि‍र फटा हुआ था, तो कोई दर्द से कराह रहा था। पूरी गाड़ी में खून-खून फैला हुआ था।

– कार में मौजूद एक लड़की बार-बार तड़पते हुए मदद के लिए चिल्ला रही थी। उसने मुझसे कहा- ”मेरा घर पास में ही है। वहां फोन कर दीजिए। मैंने उससे कहा, पहले तुम हॉस्पिटल चलो, मैं फोन करता हूं।”

– मैंने एंबुलेंस को फोन किया। करीब 15 मिनट बाद वहां एंबुलेंस आ गई और सभी को हॉस्प‍िटल पहुंचा दिया गया।

एक पूरी फैमिली खत्म
– मरे हुए चार लोगों में पंकज, पंकज के पिता, पंकज के भाई विजय की मौके पर ही मौत हो गई है। पंकज की मां की मौत बहुत पहले ही हो चुकी है। इसलिए उनकी पूरी फैमिली ही खत्म हो गई।

– इसके अलावा पंकज की बहन, जीजा जी शिवा और भांजी गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं पंकज की बहन के बेटे भी मौत एक्सीडेंट में हो गई हैं।

SI News Today

Leave a Reply