Saturday, April 20, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: 2 महिलाओं की हत्या का मामला आया सामने!

SI News Today

लखनऊ! राजधानी के गुडम्बा इलाके में 2 महिलाओं की हत्या का मामला सामने आया है। रविवार की सुबह मृतक महिलाओं के छोटे भाई ने पुलिस को इस वारदात के बारे में जानकारी दी। इसके बाद घटनास्थल पर एसएसपी दीपक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
अलग-अलग कमरों में मृत पाई गईं दो महिलाएं

– गुडम्बा के बजरंग बिहार कालोनी में दो बहनें संदल और जुग्गुन रहती थीं। आज सुबह इन दोनों की लाश कमरे में मिली। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

– मृतक महिलाओं का छोटे भाई अंजनी कुमार ने बताया कि वो इसी मकान में रिचा जोन नाम से साइबर कैफे चलाता है और दोनों बहनें जनरल स्टोर चलाती थीं।

– रविवार सुबह वो जब साइबर कैफे खोलने आया तो दोनों बहनों को अलग-अलग कमरों में मृत पाया। दोनों के शवों के पास एक तकिया पड़ा हुआ था, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी गला घोंटकर हत्या की गई है।

– इसके अलावा घर में कोई लूटपाट की घटना नहीं हुई है।
बदलते बयानों में उलझी पुलिस

– घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो खुद उलझ गयी। दरअसल मृतक महिलाओं का भाई अंजनी अपना बयान बार-बार बदलते रहा।

– अंजनी का कहना है कि वे चाबी लेकर जाते थे, लेकिन अगले ही पल उन्होंने पुलिस को बताया कि वो चाबी ड्रायर में रखकर जाते थे।

इत्मिनान से दिया हत्या को अंजाम
– इंस्पेक्टर गुडंबा अखिलेश पांडेय ने बताया कि जुग्गुन के कमरे की हालत देखकर लग रहा था की हत्यारों ने बड़े इत्मिनान से इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया।

– जुग्गुन के शव के ऊपर एक कुर्सी रखी हुई थी। ऐसा लग रहा था कि हत्यारों ने कुर्सी जुग्गुन के पास इसलिए ही फंसाई होगी, ताकि वह संघर्ष न कर सके। वहीं अलग अलग कमरों में जहां दोनों के शव मिले हैं उन कमरों का सारा सामान बिखरा हुआ था।

एसएसपी ने कहा- वारदात सुनियोजित हत्या
– एसएसपी दीपक कुमार ने कहा- ”घर में संघर्ष का कोई निशान मौजूद नहीं है। न ही मकान में कोई खिड़की-दरवाजे या ताले टूटे हैं। इससे पहली नजर में ये वारादात सुनियोजित हत्या प्रतीत हो रही है।”

SI News Today

Leave a Reply